Watch: शादी के बाद रणबीर-आलिया ने ऐसे मनाई फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी, देर रात यूं एक साथ दिखें

Watch: शादी के बाद रणबीर-आलिया ने ऐसे मनाई फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी, देर रात यूं एक साथ दिखें

Bollywood

Ranbir-Alia One Month Wedding Anniversary: आल‍िया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को एक महीने हो चुका है. कपल ने 14 अप्रैल को फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में शादी रचाई थी. शादी के बाद से कपल की अनसीन वेड‍िंग फोटोज लगातार सामने आ रही थीं. इस बीच दोनों की एक वीडियो भी सुर्खियों में हैं.

शादी के तुरंत बाद से ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने वर्क कमिंटमेंट्स को पूरा करने में व्यस्थ चल रहे हैं. ऐसे में दोनों को एक साथ समय बिताने का मौका कम ही मिल पा रहा था. हालांकि अपनी शादी की वन मंथ एनिवर्सरी के मौके को कपल ने हाथ से जाने नहीं दिया. इस मौके को दोनों ने एक दूसरे के साथ सेलिब्रेट किया और देर रात क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आए. बता दें कि ये पहला मौका है जब शादी के बाद इस स्टार कपल को साथ में यूं खूबसूरत अंदाज में स्पॉट किया गया है. दोनों की एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है.


शानदार लुक में दिखे रणबीर आलिया
रणबीर और आलिया काफी शानदार लुक में दिखाई दिए. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों एक ही गाड़ी से डिनर डेट पर पहुंचे. इस दौरान आलिया भट्ट वन पीस ड्रेस में काफी कैजुअल लुक में दिखाई दे रही थीं. एक्ट्रेस ने अपने इस नाइट पार्टी लुक को खुले बालों और ट्रांसपेरेंट हील्स के साथ टीम अप किया था. इसके साथ ही रणबीर कपूर शर्ट पैंट पहले फॉर्मल लुक में काफी डैशिंग लग रहे थे.

बताते चलें, इससे पहले आलिया भट्ट ने शादी की वन मंथ एनिवर्सरी पर रणबीर संग कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थीं. तस्वीर में दोनों के बीच की बॉन्डिंग साफ झलक रही थी. तस्वीरों के साथ आलिया ने कैप्शन में दिल और हग वाली इमोजी बनाई थी. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रही हैं.

यह भी पढ़ें-

Neha Kakkar के पति Rohanpreet Singh के साथ हिमाचल में हुआ बड़ा हादसा, होटल से बेशकीमती सामान चोरी

Madhuri Dixit Net Worth: आज करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं माधुरी दीक्षित, एक समय पर सलमान-शाहरुख से ज्यादा लेती थीं फीस

 


https://www.abplive.com/entertainment/bollywood/ranbir-kapoor-alia-bhatt-one-month-wedding-anniversary-celebration-video-viral-2123973

Leave a Reply

Your email address will not be published.