NCP Worker: पुणे में एनसीपी कार्यकर्ता ने बीजेपी नेता विनायक अंबेडकर को जड़ा थप्पड़, दी धमकी

NCP Worker: पुणे में एनसीपी कार्यकर्ता ने बीजेपी नेता विनायक अंबेडकर को जड़ा थप्पड़, दी धमकी

National

Maharashtra Politics: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की महाराष्ट्र इकाई के नेता विनायक अंबेकर ने शनिवार को पुणे पुलिस से शिकायत की है कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के कम से कम 20 कार्यकर्ताओं ने उनके साथ उनके कार्यालय में मारपीट की है. विनायक का आरोप है कि किसी ने उन्हें फोन किया और कहा कि उसे टैक्स के संबंध में परामर्श लेना है. फिर फोन करने वाला ये व्यक्ति 20 लोगों को लेकर कार्यालय पहुंचा और थप्पड़ मारा दिया जिसमें उनका चश्मा टूट गया. इसके बाद बीजेपी नेता विनायक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

विनायक अंबेडकर के खिलाफ भी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज

तो वहीं बीजेपी नेता विनायक के खिलाफ भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. उन पर एनसीपी के एक कार्यकर्ता ने विश्रामबाग पुलिस थाने में अंबेकर के खिलाफ शिकायत की है और शरद पवार के खिलाफ पोस्ट लिखने का आरोप लगाया है. इस मामले पर बीजेपी नेता विनायक का कहना है कि शुक्रवार को उन्होंने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर डाली थी जिसे लेकर एनसीपी सांसद गिरीश बापट ने माफी मांगने के लिए कहा था.

पूरा मामला विनायक की जुबानी

उन्होंने बताया कि आज मुझे किसी शख्स ने फोन किया और कहा कि टैक्स के मामले को लेकर कुछ परामर्श करना है. ये व्यक्ति 20 लोगों को लेकर उनके ऑफिस में पहुंचा और एक थप्पड़ जड़ दिया जिससे उनका चश्मा टूट गया. उन्होंने मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है और मामला दर्ज करने की अपील की है.

ये भी पढ़ें: Pune News: पुणे रेलवे स्टेशन पर पटाखे जैसी संदिग्ध चीज मिलने से मचा हड़कंप, जांच हुई तो हुआ ये खुलासा

ये भी पढ़ें: Maharashtra: कुछ लोग जाति और धर्म के नाम पर नफरत फैलाने की कर रहे हैं कोशिश : शरद पवार

https://www.abplive.com/news/india/ncp-worker-slaps-bjp-leader-vinayak-ambedkar-in-pune-registered-a-police-case-ann-2124038

Leave a Reply

Your email address will not be published.