IPL: साइमंड्स ने न्यूजीलैंड के खिलाड़ी के साथ मिलकर चहल के साथ की थी शर्मनाक हरकत

IPL: साइमंड्स ने न्यूजीलैंड के खिलाड़ी के साथ मिलकर चहल के साथ की थी शर्मनाक हरकत

Sports

Andrew Symonds, Yuzvendra Chahal, James Franklin: ऑस्ट्रेलिया पूर्व दिग्गज खिलाड़ी एंड्रयू साइमंड्स का कार एक्सीडेंट में निधन हो गया. साइमंड्स के निधन के बाद विश्व क्रिकेट ने दुख जाहिर किया. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट पिछले तीन महीने में तीन दिग्गज खिलाड़ियों को गंवा चुका है. साइमंड्स से पहले शेन वॉर्न और रोड मार्श का मार्च महीने में निधन हुआ था. अगर साइमंड्स की बात करें तो वे बहुत ही चर्चित खिलाड़ी रहे हैं. साइमंड्स अपने प्रदर्शन के साथ-साथ विवादों की वजह से भी चर्चा में रहे हैं. 

राजस्थान रॉयल्स के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने हाल ही में साइमंड्स से जुड़ा एक खुलासा किया था. चहल ने बताया था कि जब वह मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे तो उन्हें एक खिलाड़ी ने 15वें फ्लोर से लटका दिया था. यह पहली बार नहीं था जब मुंबई में रहते हुए चहल के साथ ऐसा दुर्व्यहार हुआ. हाल ही में आरसीबी पॉडकास्ट में चहल ने ऑस्ट्रेलिया के एंड्रयू साइमंड्स  और जेम्स फ्रैंकलिन का नाम लेते हुए एक घटना को याद किया था. चहल ने बताया था कि इन दोनों प्लेयर्स ने मेरे हाथ-पैर बांधकर मुंह पर टेप लगा दिया था और रातभर क लिए छोड़ दिया था.

युजवेंद्र चहल ने बताया था, ‘यह 2011 में चेन्नई के एक होटल में चैंपियंस लीग जीतने के बाद था. साइमंड्स ने बहुत सारा ‘फ्रूट जूस’ पिया था, केवल मैं उनके साथ था. जेम्स फ्रैंकलिन और साइमंड्स ने मेरे हाथ-पैर बांध दिए और कहा- अब तुम्हें खोलना है.’ ‘दोनों इतनी मस्ती में थे कि उन्होंने मेरे मुंह पर टेप लगा दिया और फिर भूल गए. पार्टी खत्म हुई और सुबह जब एक सफाईकर्मी आया तो उसने मुझे देखा और मुझे छुड़ाया. उन्होंने पूछा कि मैं यहां कब से इस तरह हूं और मैंने उनसे कहा, ‘रात से ही’.

ये भी पढ़ें…

‘मेरा रिकॉर्ड तोड़ते तोड़ते कहीं अपनी हड्डियां ना तुड़वा बैठें’, उमरान मलिक पर शोएब अख्तर ने दिया बड़ा बयान

IPL 2022: KKR से हार के बाद SRH का प्लेऑफ में पहुंचना हुआ मुश्किल, जानिए क्या कहते हैं समीकरण

https://www.abplive.com/sports/ipl/andrew-symonds-and-james-franklin-did-a-shameful-act-with-yuzvendra-chahal-in-ipl-2011-2124212

Leave a Reply

Your email address will not be published.