शरद पवार के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभिनेत्री ने किया आपत्तिजनक पोस्ट, पुलिस कस्टडी भेजी गईं

शरद पवार के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभिनेत्री ने किया आपत्तिजनक पोस्ट, पुलिस कस्टडी भेजी गईं

National

Ketaki Chitale: महाराष्ट्र की एक अदालत ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार के बारे में सोशल मीडिया पर कथित रूप से आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने के मामले में रविवार को मराठी अभिनेत्री केतकी चिताले को 18 मई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया. एक अधिकारी ने ये जानकारी दी. उन्होंने कहा कि फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री 29 वर्षीय चिताले ने कथित तौर पर अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट साझा की थी जिसके लिए ठाणे पुलिस ने उन्हें शनिवार को गिरफ्तार किया.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि अभिनेत्री को रविवार को एक अवकाशकालीन अदालत के सामने पेश किया गया जिसने उन्हें 18 मई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया. पवार के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने पर चिताले और फार्मेसी के 23 वर्षीय छात्र निखिल भामरे को शनिवार को गिरफ्तार किया गया था.

ठाणे पुलिस ने किया गिरफ्तार

मराठी फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री केतकी चिताले को नवी मुंबई से ठाणे पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इससे जुड़े एक अन्य मामले में दूसरी गिरफ्तारी नासिक से हुई थी. नासिक पुलिस ने फार्मेसी के छात्र 23 साल के निखिल भामरे को गिरफ्तार किया था. मराठी अभिनेत्री और फार्मेसी के छात्र, दोनों के ही खिलाफ शरद पवार को लेकर फेसबुक पर अपमानजनक पोस्ट करने का मामला दर्ज किया गया था.

क्या है मामला

मराठी अभिनेत्री केतकी चिताले ने किसी औऱ की लिखी हुई पोस्ट अपने फेसंबुक से शेयर की जिसमें शरद पवार का पूरा नाम भी नहीं था सिर्फ पवार लिखा हुआ था. पोस्ट में पवार और उम्र 80 साल लिखा हुआ था. शरद पवार 81 साल के हो भी गए हैं. चिताली पर आरोप है कि ये पोस्ट उन्होंने शरद पवार को लेकर ही लिखी थी.

ये भी पढ़ें: Facebook Post Row: राज ठाकरे ने शरद पवार पर अपमानजनक पोस्ट की निंदा की, बोले- मामले में सख्ती से निपटा जाए

ये भी पढ़ें: India- Pak Relations: ‘आम पाकिस्तानी भारत का दुश्मन नहीं’, भारत पाकिस्तान रिश्तों पर बोले NCP नेता Sharad Pawar

https://www.abplive.com/news/india/marathi-actress-ketaki-chitale-share-post-on-social-media-against-sharad-pawar-reached-jail-2124229

Leave a Reply

Your email address will not be published.