बॉक्स ऑफिस पर रणवीर सिंह की 'जयेशभाई' नहीं साबित हुई 'जोरदार', कमाई जान दंग रह जाएंगे

बॉक्स ऑफिस पर रणवीर सिंह की ‘जयेशभाई’ नहीं साबित हुई ‘जोरदार’, कमाई जान दंग रह जाएंगे

Bollywood

Jayeshbhai Jordaar Box Office Collection Day 2: कोरोना महामारी में आई कमी के बाद से देशभर में सिनेमा हॉल तो खुल गए हैं, लेकिन लगता है कि बॉलीवुड की फिल्मों की कमाई के रास्ते अभी भी बंद हैं. पिछले कुछ दिनों में साउथ की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की है, लेकिन वहीं जब कोई हिंदी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आ रही है तो उसे दर्शकों का खास तवज्जो नहीं मिल रहा. अब कुछ ऐसा ही हाल इस हफ्ते रिलीज़ हुई रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का हुआ है. पहले दिन बेहद खराब शुरुआत करने वाली इस फिल्म को दूसरे दिन भी दर्शकों को लिए तरसना पड़ा है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ‘जयेशभाई जोरदार’ के दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े जारी किए हैं, जो मेकर्स के लिए निराशाजनक हैं. फिल्म ने दूसरे दिन शनिवार को महज़ 4 करोड़ रुपये का ही कारोबार किया है. इससे पहले ओपनिंग डे पर शुक्रवार को फिल्म ने 3.25 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया था. यानी दो दिनों में फिल्म ने 7.25 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. कमाई की इस धीमी स्पीड से माना जा रहा है कि फिल्म पहले वीकेंड पर करीब 12 करोड़ रुपये तक ही पहुंच सकेगी. 

 

जयेशभाई जोरदार का निर्देशन दिव्यांग ठक्कर ने किया है. निर्देशक के तौर पर ये उनकी डेब्यू फिल्म है. फिल्म में रणवीर सिंह ने एक आम गुजराती शख्स का किरदार निभाया है, जो अपनी आने वाली बच्ची की ज़िंदगी बचाने के लिए अपने रुढ़िवादी परिवार से लड़ रहा है. फिल्म में रणवीर के पिता के किरदार में बोमन ईरानी नज़र आए हैं. इसमें रत्ना पाठक शाह भी हैं.

हाल के दिनों में साउथ फिल्म इंडस्ट्री की आरआरआर और केजीएफ 2 जैसी फिल्मों ने हिंदी पट्टी में धमाकेदार कमाई की है. लेकिन इसी वक्त में जर्सी, हीरोपंती 2 और रनवे 34 जैसी बॉलीवुड फिल्मों का हश्र बेहद खराब हुआ. इन फिल्म ने भी पहले दिन बेहद कमजोर ओपनिंग हासिल की थी. 

Dhaakad के प्रमोशन के बीच Kangana Ranaut ने अजय देवगन और Akshay Kumar को लेकर कही ये बात…

Watch: शादी के बाद रणबीर-आलिया ने ऐसे मनाई फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी, देर रात यूं एक साथ दिखें


https://www.abplive.com/entertainment/bollywood/ranveer-singh-jayeshbhai-jordaar-box-office-collection-day-2-2124157

Leave a Reply

Your email address will not be published.