पंखे से लटका मिला बंगाली एक्ट्रेस पल्लवी का शव, आत्महत्या की आशंका, साथी एक्टर ने कही ये बात

पंखे से लटका मिला बंगाली एक्ट्रेस पल्लवी का शव, आत्महत्या की आशंका, साथी एक्टर ने कही ये बात

Bollywood

Bengali TV Actress Pallavi Dey Death: बंगाली टेलिविज़न इंडस्ट्री से रविवार के दिन बेहद दुख भरी खबर आई है. बंगाली टीवी सीरियल मोन माने न (Mon Mane Na) में लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस पल्लवी डे कोलकाता के गरफा में अपने फ्लैट पर मृत मिलीं. मीडिया रिपोर्ट्स में पुलिस सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने आत्महत्या की है.

पल्लवी डे को उनके फ्लैट में पंखे से लटका पाया गया. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. इस मामले में कोलकाता पुलिस जांच में जुट गई है और पल्लवी डे की मौत के पीछे की वजहों की तलाश की जा रही है. फिलहाल पल्लवी डे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

पल्लवी की मौत से साथी कलाकार सदमे में

पुलिस प्राथमिक जांच में पल्लवी की मौत आत्महत्या से होने की आशंका बता रही है. इस घटना से बंगाली एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री सदमे में है और साथ ही हैरान भी है. पल्लवी के को स्टार अनामित्रा बतबयाल ने कहा, “मैं बेहद हैरान हूं. हमने 12 मई को टीवी सीरियल के लिए शूट किया था और फिर आपस में बातचीत भी की थी. मैं अभी भी इस खबर पर यकीन नहीं कर पा रहा हूं.”

Dhaakad के प्रमोशन के बीच Kangana Ranaut ने अजय देवगन और Akshay Kumar को लेकर कही ये बात…

Watch: शादी के बाद रणबीर-आलिया ने ऐसे मनाई फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी, देर रात यूं एक साथ दिखें

https://www.abplive.com/entertainment/bollywood/bengali-actress-pallavi-dey-dies-co-star-says-we-spoke-two-days-back-didn-t-realise-anything-2124207

Leave a Reply

Your email address will not be published.