नेहा कक्कड़ के पति के साथ हिमाचल में बड़ा हादसा, होटल से कीमती सामान चोरी

नेहा कक्कड़ के पति के साथ हिमाचल में बड़ा हादसा, होटल से कीमती सामान चोरी

Bollywood

Rohanpreet Singh News: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ कभी अपने गानों की वजह से तो कभी पति रोहनप्रीत सिंह के साथ अपनी रोमांटिक मैरिड लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अक्सर यह दोनों शादीशुदा लव बर्ड्स की खूबसूरत झलक सोशल मीडिया पर देखने मिल जाती है. हालांकि, इस बार इनसे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर है कि नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह के साथ हिमाचल के मंडी में एक बड़ा हादसा दर पेश आ गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहनप्रीत बीते दिनों मंडी के होटल में ठहरे हुए थे, वहां उनके कई सारे बेशकीमती सामान चोरी हो गए. यह घटना हिमाचल प्रदेश के मंडी इलाके के एक नामी होटल की है. कहा जा रहा है कि होटल से रोहन की एपल वॉच, आईफोन और हीरे की अंगूठी चोरी हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, होटल में रात को सोने के बाद सुबह जब रोहनप्रीत की आंखें खुली तो उन्होंने देखा कि टेबल पर से उनका फोन, अंगूठी और सामान गायब है. इसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को इसके बारे में जानकारी दी.


मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस
खबरों की मानें तो पुलिस इस मामले होटल के पूरे स्टाफ से पूछताछ कर चुकी है. वहीं, होटल के सीसीटीवी कैमरे में खंगाले जा रहे हैं. अब इस मामले को लेकर मंडी की एसपी का कहना है कि केस में होटल के स्टाफ के साथ पूछताछ उन्होंने जारी रखी हुई है. फिलहाल इस केस में कुछ भी पुलिस के हाथ नहीं लगा है. इस पूरे मामले की वजह से नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत दोनों ही काफी सुर्खियों में हैं. 

हाल ही में दोनों तब सुर्खियों में बने थे, जब रोहनप्रीत सिंह ने नेहा कक्कड़ के साथ एक वीडियो शेयर किया था. इसमें दोनों को बेडरूम में चाय की चुसकी लेते दिख रहे थे. इन्हें देखकर ऐसा लग रहा था कि वह होटल के किसी कमरे में हैं. 

यह भी पढ़ें-

Madhuri Dixit Net Worth: आज करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं माधुरी दीक्षित, एक समय पर सलमान-शाहरुख से ज्यादा लेती थीं फीस

Akshay Kumar Corona Positive: अक्षय कुमार दूसरी बार हुए कोरोना पॉजिटिव, कांस फिल्म फेस्टिवल में नहीं होंगे शामिल

 


https://www.abplive.com/entertainment/neha-kakkar-husband-rohanpreet-singh-get-robbed-diamond-ring-iphone-stolen-from-mandi-hotel-2123932

Leave a Reply

Your email address will not be published.