धाकड़ के प्रमोशन के बीच कंगना रनौत ने अजय देवगन और अक्षय कुमार को लेकर कही ये बात...

धाकड़ के प्रमोशन के बीच कंगना रनौत ने अजय देवगन और अक्षय कुमार को लेकर कही ये बात…

Bollywood

Kangana Ranaut Interview: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’  को लेकर लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं. ‘धाकड़’ के प्रमोशन को लेकर कंगना इंनदिनों काफी व्यस्त हैं. एक्ट्रेस की फिल्म ‘धाकड़’ 20 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. इस बीच कंगना ने बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और अक्षय कुमार को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है.

दरअसल, हाल ही के इंटरव्यू में जब फिल्म के प्रमोशन के दौरान कंगना से पूछा गया कि क्या सच में इंडस्ट्री में सभी एक-दूसरे को सपोर्ट करके चलते हैं. इस पर कंगना का बयान हैरान कर देने वाला था. कंगना ने अजय देवगन का नाम लेते हुए कहा कि अजय देवगन कभी भी मेरी फिल्म को प्रमोट नहीं करेंगे. एक्ट्रेस ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि वो दूसरी फिल्मों को प्रमोट करेंगे लेकिन मेरी फिल्म को नहीं करेंगे.

Watch: शादी के बाद रणबीर-आलिया ने ऐसे मनाई फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी, देर रात यूं एक साथ दिखें

इसके अलावा एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार के बारे में बात करते हुए भी कहा, “अक्षय कुमार ने मुझे कॉल किया था और चुपचाप से कहा कि मुझे तुम्हारी फिल्म ‘थलाइवी’ बहुत अच्छी लगी. इन्हें मेरी फिल्म अच्छी लगी लेकिन फिल्म का ट्रेलर ट्वीट नहीं किया.” जब कंगना से पूछा गया कि ऐसा क्यों तो उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया कि इसका जवाब तो उनके पास ही होगा.

इसके अलावा कंगना ने इंटरव्यू के दौरान अमिताभ बच्चन का भी जिक्र करते हुए कहा कि मिस्टर बच्चन ने मेरी फिल्म का ट्रेलर ट्वीट किया और फिर तुरंत ही उसे डिलीट कर दिया. उन्होंने ऐसा क्यों किया ये मुझे नहीं पता. ये सवाल आपको उनसे पूछना होगा.

Madhuri Dixit Net Worth: आज करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं माधुरी दीक्षित, एक समय पर सलमान-शाहरुख से ज्यादा लेती थीं फीस

https://www.abplive.com/entertainment/kangana-ranaut-said-about-ajay-devgan-and-akshay-kumar-during-dhaakad-promotion-2124009

Leave a Reply

Your email address will not be published.