जरात फतह के लिए बीजेपी का आज से दो दिन तक चिंतन

जरात फतह के लिए बीजेपी का आज से दो दिन तक चिंतन

National

Gujarat Election 2022: गुजरात में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) जुट गई है. पार्टी चुनाव की तैयारियों के तहत आज से चिंतन शिविर करेगी. दो दिवसीय चिंतन शिविर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में हो रहा है. शिविर में भूपेंद्र यादव, केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया और पुरुषोत्तम रूपाला भी मौजूद रहेंगे. बैठक में सरकार और संगठन के अब तक के कार्यों की समीक्षा की जाएगी.

शिविर में आगामी विधानसभा चुनाव का रोडमैप तय किया जाएगा. इसमें निकट भविष्य में पार्टी के सामने आने वाली चुनौतियों पर भी चर्चा की जाएगी. चिंतन बैठक में 40 प्रमुख नेता मौजूद रहेंगे. बैठक में कांग्रेस और आप की चुनावी तैयारियों पर भी चर्चा होगी. चिंतन बैठक में बीजेपी कोर कमेटी के सदस्य मौजूद रहेंगे. इसके अलावा बीजेपी संसदीय बोर्ड के सदस्य भी शिविर में मौजूद रहेंगे. 

दो दिवसीय विचार-विमर्श बैठक में जल्द चुनाव समाप्त होने पर बोर्ड निगम पर चर्चा होगी. चिंतन बैठक में बोर्ड निगमों के नामों पर चर्चा हो सकती है. निगम के लिए प्राप्त 1400 बायोडाटा से बोर्ड अंतिम मुहर लगा सकता है. 98 बोर्ड के अध्यक्ष वार निगम के अध्यक्ष और निदेशक तैयार हो सकते हैं.

सहयोगी संगठन और एससी-एसटी मोर्चा की बैठक में समीक्षा रिपोर्ट पर चर्चा हो सकती है. 2022 के चुनावों से संबंधित मुद्दों पर गुजरात के वर्तमान मुद्दों और प्रदर्शन पर रिपोर्ट कार्ड के बारे में चर्चा की जा सकती है.

बीजेपी  27 सालों से गुजरात पर अपना शासन चला रही है. गुजरात पहले से ही चुनावी मोड में आ चुका है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले कुछ महीनों में राज्य के दो दौरे किए हैं. इन दौरों के दौरान पीएम मोदी ने गुजरात में चुनावी बिगुल फूंक दिया. 

पीएम मोदी आने वाले महीनों में गुजरात के कई और दौरे करेंगे. गुजरात में न केवल राज्य और केंद्र  के राजनेता बल्कि विदेशों से भी लोग आए हैं, जिनमें क्रमशः यूनाइटेड किंगडम के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और मॉरीशस के प्रधानमंत्री प्रविंद कुमार जगन्नाथ शामिल हैं. वहीं पीएम मोदी के अलावा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी गुजरात का दौरा किया है. 

ये भी पढ़ें- Gyanvapi Masjid Survey: ज्ञानवापी मस्जिद में सर्वे के दौरान मिला 7-8 फीट का ढेर, हिंदू पक्ष का दावा- दीवार पर कुछ आकृतियां दिखाई दीं

Rajasthan: रेप मामले में बढ़ीं राजस्थान के मंत्री के बेटे की मुश्किलें, गिरफ्तार करने जयपुर पहुंची दिल्ली पुलिस

https://www.abplive.com/news/india/gujarat-assembly-election-2022-bjp-two-days-meeting-to-start-from-today-amit-shah-will-be-also-present-ann-2124030

Leave a Reply

Your email address will not be published.