'अगर मैं 'हमारे विराट' कहूं तो यह गलत नहीं है',  रिजवान के इस बयान की हर तरफ हो रही तारीफ

‘अगर मैं ‘हमारे विराट’ कहूं तो यह गलत नहीं है’, रिजवान के इस बयान की हर तरफ हो रही तारीफ

Sports

Mohammad Rizwan on The Bond Between Players: पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को हाल ही में दिए उनके एक बयान के लिए काफी सराहना मिल रही है. 12 मई को रिजवान ने एक इंटरव्यू में पूरे क्रिकेट जगत को एक परिवार बताया था. रिजवान के इसी बयान को लेकर उनकी खूब प्रशंसा की जा रही है. ICC ने आज (15 मई) अपने सोशल मीडिया पर उनके बयान को पोस्ट किया है. ICC के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है.

रिजवान ने 12 मई को एक स्पोर्ट्स वेबसाइट से बातचीत के दौरान दुनियाभर के खिलाड़ियों के बीच अच्छे रिलेशन को लेकर अपनी बात रखी थी. उन्होंने कहा था, ‘पूरा क्रिकेट जगत हमारे लिए एक परिवार की तरह है. अगर आप पाकिस्तान के लिए खेल रहे हो और आपका भाई ऑस्ट्रेलिया के लिए खेल रहा है तो निश्चित तौर पर आप उसे आउट करना चाहेंगे क्योंकि आप आपके देश के लिए खेल रहे हैं. लेकिन यह लड़ाई सिर्फ मैदान तक सीमित होगी वरना हम एक परिवार की तरह होंगे. अगर मैं कहूं, ‘हमारे विराट’ तो यह गलत नहीं होगा, या ‘हमारे पुजारा’, ‘हमारे स्मिथ’ या ‘हमारे रूट’, मैं यह कह सकता हूं क्योंकि हम सब एक परिवार हैं.’

सोशल मीडिया यूजर्स रिजवान के इस बयान को शेयर कर उनकी खूब सराहना कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि यह खिलाड़ी हर बार क्रिकेट फैंस के दिलों को जीतता रहता है तो कोई उन्हें सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला क्रिकेटर बता रहा है.

रिजवान फिलहाल काउंटी चैंपियनशिप डिविजन-2 खेल रहे हैं. वह ससेक्स की स्क्वाड में शामिल हैं. इस स्क्वाड में भारत के चेतेश्वर पुजारा उनके साथी खिलाड़ी हैं. पुजारा के संबंध में बातचीत के दौरान ही रिजवान ने क्रिकेट जगत को एक पूरा परिवार बताया था.

इस दौरान रिजवान ने पुजारा के एकाग्रता की काफी तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि एकाग्रता के मामले में वह जिन तीन बल्लेबाजों को सर्वश्रेष्ठ मानते हैं, उनमें पुजारा भी शामिल हैं. रिजवान ने यह भी कहा था कि वह पुजारा से कुछ जरूरी टिप्स भी लेते रहे हैं.

यह भी पढ़ें..

IPL 2022: पंजाब से हारने के बाद RCB का प्लेऑफ में पहुंचना क्यों हो गया है मुश्किल?

IPL 2022: KKR के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें हुईं जिंदा, प्वॉइंट्स टेबल में जानिए बाकी टीमों का हाल



https://www.abplive.com/sports/ipl/icc-shares-mohammad-rizwan-statement-on-bond-between-cricketers-social-media-users-praises-rizwan-2124223

Leave a Reply

Your email address will not be published.