Watch: 20 रन बनाकर आउट हुए विराट कोहली ने 'भगवान' से किया सवाल, वायरल वीडियो में देखिए रिएक्शन

Watch: 20 रन बनाकर आउट हुए विराट कोहली ने ‘भगवान’ से किया सवाल, वायरल वीडियो में देखिए रिएक्शन

Sports

Virat Kohli Video Royal Challengers Bangalore vs Punjab Kings IPL 2022: पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 54 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस मुकाबले में आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली 20 रनों के निजी स्कोर पर आउट हुए. कोहली ने आउट होने के बाद आसमान की ओर देखा और गुस्सा जाहिर किया. उनके आउट होने के बाद का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कोहली आईपीएल 2022 में अभी तक कुछ खास नहीं कर सके हैं. 

पंजाब ने पहले बैटिंग करते हुए 210 रनों का लक्ष्य रखा. इसके जवाब में बैंगलोर के खिलाड़ी 155 रन ही बना सके. आरसीबी के लिए विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस ओपनिंग करने आए. इस दौरान कोहली 14 गेंदों में 2 चौकों और एक छक्के की मदद से 20 रन बनाकर आउट हुए. कोहली ने आउट होने के बाद आसमान की ओर देखा और कुछ बोलते हुए नजर आए. उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था कि वे भगवान से सवाल कर रहे हैं. उन्होंने आउट होने के बाद गुस्सा भी जाहिर किया.

गौरतलब है कि कोहली हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में जीरो पर आउट हो गए थे. इससे पहले वे चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 30 रनों के स्कोर पर पवेलियन लौटे थे. कोहली राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 9 रन, लखनऊ और हैदराबाद के खिलाफ जीरो के स्कोर पर आउट हुए थे. वहीं मुंबई के खिलाफ 48 और दिल्ली के खिलाफ एक रन के स्कोर पर आउट हुए थे.

यह भी पढ़ें : RCB vs PBKS: ‘किंग कोहली’ के नाम दर्ज हुई यह बड़ी उपलब्धि, आईपीएल में ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी

RCB vs PBKS: रजत पाटीदार ने जड़ा 102 मीटर का छक्का, मैच देखने आए बुजुर्ग के सिर पर लगी गेंद



https://www.abplive.com/sports/ipl/virat-kohli-out-on-20-runs-reaction-goes-viral-royal-challengers-bangalore-vs-punjab-kings-ipl-2022-2123270

Leave a Reply

Your email address will not be published.