भूल भुलैया-2 का नया गाना 'दे ताली' आज होगा रिलीज, कार्तिक आर्यन ने शेयर किया पोस्ट

भूल भुलैया-2 का नया गाना ‘दे ताली’ आज होगा रिलीज, कार्तिक आर्यन ने शेयर किया पोस्ट

Bollywood

Bhool Bhulaiyaa-2 Third Song: फिल्म भूल भुलैया-2 का तीसरा गाना आज रिलीज के लिए तैयार है. इसके बारे में फिल्म के लीड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल अकाउंट से जानकरी दी है. उन्होंने गाने के टीजर को रिलीज करते हुए लिखा है, ”अब बारी है दे ताली की”. 

फिल्म के इस गाने के ट्रेलर में बड़े ही रंगीन अंदाज में नजर आ रहे हैं कार्तिक आर्यन. वहीं उनके साथ फिल्म में अहम भूमिका निभा रही कियारा आडवाणी भी कार्तिक के साथ बिल्कुल जुदा अंदाज में दिख रही हैं. कार्तिक ने ब्लू जिंस के साथ डेनिम जैकेट कैरी किया है. वहीं, कियारा व्हाइट टाॅप के साथ कार्तिक से मैच करता ब्लू जींस ही पहना है.





गाने का म्युजिक झुमा देने पर मजबूर करता नजर आ रहा है. गाने की शूटिंग की बात करें तो किसी ठंडी जगह पर इसे शूट किया गया है. इन हसीन वादियों की खूबसूरती गाने को चार चांद लगा रही है. 

वहीं, गाने में कार्तिक ने बिल्कुल ही अलग हुक स्टेप में डांस किया है. अब देखना यह है कि उनके फिल्म के टाइटल साॅन्ग की तरह इस गाने का भी डांस उतना ही पाॅपुलर होगा या नहीं. यह तो गाने के रिलीज के बाद ही पता चलेगा. आपको बतादें कि भूल भुलैया.2 के टाइटल ट्रैक को कार्तिक के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही गाना इतना ज्यादा वायरल हुआ है कि हर जगह कार्तिक का डांस का खुमार युथ पर दिख रहा है. उनके स्टाइल स्टेटमेंट को हर कोई फाॅलो करना चाहता है. टाइटल ट्रेक के व्यूज की बात करें तो यह 7 करोड़ से भी ज्यादा ऊपर जा चुका है.

फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अलावा संजय मिश्रा, तब्बू और राजपाल यादव के अलावा कई और बड़े सितारें नजर आने वाले हैं. अब गाने की रिलीज के बाद फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म में कार्तिक रूह बाबा का रोल निभा रहे हैं. फिल्म 20 मई को रिलीज हो रही है. 

Record Breaking Love: भूल भुलैया.2 के टाइटल ट्रेक को 48 घंटे में मिले 7 करोड़ से ज्यादा व्यूज, कार्तिक ने दी जानकारी


https://www.abplive.com/entertainment/bollywood/de-taali-ki-bhool-bhulaiyaa-2-third-song-de-taali-release-today-kartik-aaryan-dance-with-kiara-advani-on-screen-2123296

Leave a Reply

Your email address will not be published.