भुवनेश्वर पर अब तक भारी पड़े हैं आद्रे रसेल, आंकड़ों से समझे क्यों होगा टक्कर का मुकाबला

भुवनेश्वर पर अब तक भारी पड़े हैं आद्रे रसेल, आंकड़ों से समझे क्यों होगा टक्कर का मुकाबला

Sports

Andre Russell Bhuvneshwar Kumar Kolkata Knight Riders vs Sunrisers Hyderabad IPL 2022: कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2022 का 61वां मैच खेला जाएगा. कोलकाता पॉइंट टेबल में फिलहाल 8वें स्थान पर है और उसके प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद लगभग खत्म हो चुकी है. जबकि हैदराबाद पॉइंट टेबल में 7वें स्थान पर है. उसके प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बनी हुई है. लेकिन इसके लिए उसे बचे हुए सभी मैच जीतने होंगे. केकेआर और एसआरएच के बीच होने वाले इस मैच में आंद्रे रसेल और भुवनेश्वर कुमार के बीच दिलचस्प टक्कर देखने को मिल सकती है. 

अगर रिकॉर्ड्स पर नजर डालें तो रसेल अब तक भुवनेश्वर पर भारी पड़े हैं. रसेल ने भुवी की 21 गेंदों का सामना करते हुए 243 के स्ट्राइक रेट से 51 रन बनाए हैं. दिलचस्प बात यह है कि इस दौरान भुवी उन्हें सिर्फ एक बार ही आउट कर पाएं हैं. कोलकाता और हैदराबाद के बीच होने वाले इस मुकाबले में एक बार फिर ये दोनों ही खिलाड़ी आमने-सामने होंगे. ऐसे में दोनों के बीच टक्कर देखने को मिल सकती है. 

आईपीएल 2022 में अब तक रसेल ने 12 मैच खेले हैं और इस दौरान उन्होंने 281 रन बनाए हैं. रसेल का इस सीजन में सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 70 रन रहा है. उन्होंने 28 छक्के और 15 चौके जड़े हैं. रसेल ने गेंदबाजी में कमाल दिखाते हुए 14 विकेट भी झटके हैं. दूसरी ओर भुवनेश्वर कुमार हैं. भुवी ने इस सीजन में खेले 11 मैचों में 10 विकेट लिए हैं. इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 22 रन देकर 3 विकेट लेना रहा है.

यह भी पढ़ें : Watch: लखनवी अंदाज में नजर आए LSG प्लेयर्स, जेसन होल्डर ने गाया अरिजीत सिंह का दर्दभरा गाना

RCB vs PBKS: पंजाब की जीत का मयंक अग्रवाल ने इन्हें दिया क्रेडिट, बेयरस्टो को लेकर कही यह खास बात

https://www.abplive.com/sports/ipl/kkr-vs-srh-andre-russell-vs-bhuvneshwar-kumar-ipl-2022-kolkata-knight-riders-vs-sunrisers-hyderabad-2123402

Leave a Reply

Your email address will not be published.