पृथ्वी शॉ की हेल्थ को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानें अगले मैच में खेलेंगे या नहीं

पृथ्वी शॉ की हेल्थ को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानें अगले मैच में खेलेंगे या नहीं

Sports

Prithvi Shaw Punjab Kings vs Delhi Capitals IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स के यंग एंड टैलेंटेड खिलाड़ी पृथ्वी शॉ की हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट आया है. पृथ्वी पंजाब किंग्स के खिलाफ होने वाले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल सकते हैं. हालांकि इसको लेकर अभी तक किसी भी तरह का आधिकारिक बयान नहीं आया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पृथ्वी जल्द ही मैदान पर वापसी कर सकते हैं.

पृथ्वी बुखार की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक खबर के मुताबिक, ”दिल्ली और पंजाब के होने वाले मुकाबले से पृथ्वी वापसी कर सकते हैं.” हालांकि इसको लेकर अभी तक किसी भी तरह का आधिकारिक बयान नहीं है. पृथ्वी ने हाल ही में हॉस्पिटल से एक फोटो शेयर की थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो के साथ शुभकामनाओं के लिए सभी को धन्यवाद कहा था.

गौरतलब है कि पृथ्वी के लिए यह सीजन बहुत अच्छा नहीं रहा है. उन्होंने अब तक खेले 9 मैचों में 259 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने दो अर्धशतक लगाए हैं. पृथ्वी का आईपीएल 2022 का सर्वश्रेष्ठ स्कोर 61 रन रहा है. अगर उनके ओवर ऑल करियर की बात करें तो वह प्रभावी रहा है. पृथ्वी ने 62 मैचों में 1564 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 99 रहा है. पृथ्वी ने इस टूर्नामेंट में अब तक 12 अर्धशतक लगाए हैं.

यह भी पढ़ें : IPL 2022: अंबाती रायडू के हैंडल से रिटारमेंट का हुआ ट्वीट और फिर तुरंत डिलीट, CSK के सीईओ ने दिया यह बयान

IPL 2022: चेन्नई को हराने वाले गेंदबाज को धोनी ने दिया ‘स्पेशल गिफ्ट’, वीडियो में देखें मुंबई के खिलाड़ी का रिएक्शन

https://www.abplive.com/sports/ipl/ipl-2022-prithvi-shaw-may-available-for-next-match-delhi-capitals-vs-punjab-kings-2123544

Leave a Reply

Your email address will not be published.