चेन्नई को हराने वाले गेंदबाज को धोनी ने दिया स्पेशल गिफ्ट, वीडियो में देखें खिलाड़ी का रिएक्शन

चेन्नई को हराने वाले गेंदबाज को धोनी ने दिया स्पेशल गिफ्ट, वीडियो में देखें खिलाड़ी का रिएक्शन

Sports

MS Dhoni signed ball kumar kartikeya Video Chennai Super Kings vs Mumbai Indians IPL 2022: मुंबई इंडियंस ने हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से हराया था. इस मुकाबले में चेन्नई की टीम महज 97 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हो गई थी. इस दौरान मुंबई के लिए कुमार कार्तिकेय ने शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने 3 ओवरों में 22 रन देकर 2 विकेट झटके थे. इस मुकाबले बाद चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कार्तिकेय को एक खास बॉल गिफ्ट की. इस पर धोनी ने अपना साइन किया था. 

मुंबई ने हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें कार्तिकेय, धोनी की साइन की हुई बॉल दिखा रहे हैं. इस वीडियो को करीब 1500 लोग लाइक कर चुके हैं. जबकि कई लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है. ट्विटर पर यूजर्स ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. धोनी की साइन की हुई बॉल मिलने पर कार्तिकेय ने खुशी जाहिर की. इस मुकाबले में उन्होंने दमदार प्रदर्शन करते हुए ड्वेन ब्रावो और सिमरजीत सिंह का विकेट लिया था. 

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स पॉइंट टेबल में फिलहाल 9वें स्थान पर है. उसने अब तक 12 मैच खेले हैं और 4 मुकाबलों में जीत हासिल की है. जबकि उसने 8 मैचों में हार का सामना किया है. वहीं मुंबई इंडियंस पॉइंट टेबल में सबसे निचले स्थान पर है. उसने 12 में से सिर्फ 3 मैच जीते हैं. उसे 9 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है.

यह भी पढ़ें : IPL 2022: श्रेयस अय्यर खेलेंगे आईपीएल करियर का 100वां मैच, जानें अब तक कैसा रहा सफर

KKR vs SRH: भुवनेश्वर पर अब तक भारी पड़े हैं आद्रे रसेल, आंकड़ों से समझे क्यों होगा टक्कर का मुकाबला



https://www.abplive.com/sports/ipl/ipl-2022-ms-dhoni-gifted-kumar-kartikeya-signed-ball-chennai-super-kings-vs-mumbai-indians-2123478

Leave a Reply

Your email address will not be published.