इस युवा कप्तान के फैन हुए संजय मांजरेकर, बोले- आप उन्हें एक सच्चे टीम मैन के रूप में देख सकते ह

इस युवा कप्तान के फैन हुए संजय मांजरेकर, बोले- आप उन्हें एक सच्चे टीम मैन के रूप में देख सकते ह

Sports

Sanjay Manjrekar Praises Mayank: भारत के पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल की जमकर तारीफ की है. उनका मानना है कि मयंक एक सच्चे टीम मैन हैं. मयंक ने पिछले कुछ मैचों से सलामी बल्लेबाज़ की भूमिका में नजर नहीं आ रहे हैं. उन्होंने ये भूमिका इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज़ बेयरस्टो के लिय छोड़ दी है. जिसके बाद उनकी जमकर तारीफ हो रही है. 

मयंक से आगे कोई नहीं 

मयंक अग्रवाल की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि अगर आप को सच्चा टीम मैन देखना हैं तो आप मयंक को देख सकते हैं. उन्होंने ओपनिंग न करने का फैसला किया है. उन्होंने ये भूमिका बेयरस्टो के लिए छोड़ दी है. इस भूमिका में वो बेहद सफल रहे हैं. बेयरस्टो भी उनके भरोसे पर खरे उतरे हैं. हम ये भी कह सकते हैं कि मयंक ने उनके लिए ये स्थान छोड़ कर अच्छा किया. 

इस फैसले को लेकर पंजाब के मुख्य कोच अनिल कुंबले ने कहा कि मयंक के लिए खुद का स्थान छोड़ना आसान फैसला नहीं था, लेकिन यह कप्तान और टीम प्रबंधन के द्वारा लिया गया फैसला था. 

सलामी बल्लेबाज़ की भूमिका में थे सफल 

मयंक इससे पहले राहुल के साथ मिलकर सलामी बल्लेबाज़ की भूमिका को अदा कर चुके हैं. इस दौरान उन्होंने आईपीएल 2020 और आईपीएल 2021 में 130 से अधिक के स्ट्राइक रेट से 400 से अधिक रन बनाए थे. हालांकि राहुल इस बार लखनऊ सुपर जायंट्स जुड़ गए थे. जिसके बाद मयंक धवन के साथ सलामी बल्लेबाज़ की भूमिका में नजर आ रहे थे. 

यह भी पढ़ें: 

IPL पर फिर छाए मैच फिक्सिंग के बादल, CBI ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

IPL 2022: पृथ्वी शॉ की हेल्थ को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानें अगले मैच में खेलेंगे या नहीं

https://www.abplive.com/sports/ipl/ipl-2022-sanjay-manjrekar-praises-punjab-kings-captain-mayank-agarwal-for-leaving-opener-s-slot-2123838

Leave a Reply

Your email address will not be published.