अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया पोस्ट के लिए सरकार भेज चुकी है कई नोटिस, बिग बी ने ब्लॉग में किया ख

अमिताभ बच्चन को सोशल मीडिया पोस्ट के लिए सरकार भेज चुकी है कई नोटिस, बिग बी ने ब्लॉग में किया ख

Bollywood

Amitbach Bachchan Social Media Post: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर फैंस के सामने कई खुलासे करते रहते हैं. अमिताभ बच्चन आए दिन पोस्ट शेयर करते रहते हैं. कभी अपनी फिल्मों के बारे में तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर फैंस को कुछ ना कुछ बताते रहते हैं. बिग बी ने अब खुलासा किया है कि उन्हें अपने कई सोशल मीडिया पोस्ट के लिए सरकार की तरफ से नोटिस आ चुके हैं.  जिसमें उनसे पोस्ट में चेंज करने के लिए कहा गया था.

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में इस बारे में बताया है. उन्होंने अपने 11 मई के ब्लॉग में सरकार की नई गाइडलाइन्स के बारे में बात की है, जो बड़ी संख्या में फॉलोअर्स वाले सोशल मीडिया यूजर्स को बिना किसी डिस्क्लेमर के प्रमोट करने से रोकते हैं. उन्होंने लिखा- अब जीओआई (गवर्नमेंट ऑफ इंडिया) और एएससीआई (एडवर्टाजिंग स्टैंडर्ड काउंसिल ऑफ इंडिया) के द्वारा सख्त नियम और कानून लाए गए हैं.  नहीं तो यह अवैध होता जा रहा था.

कई पोस्ट के लिए आए हैं नोटिस
अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा- मेरे कई पोस्ट के लिए नोटिस भेजा गया है जिसमें चेंज किया जाना चाहिए… वरना…  ये मुश्किल जिंदगी है. सभी बड़े लोग सोशल मीडिया के बड़े लोगों को खरीद रहे हैं और नंबर को बढ़ाते हैं. अमिताभ बच्चन ने अपने पोस्ट में मीडिया गाइडलाइन्स को लेकर कई बातें लिखी हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में अमिताभ बच्चन की दो फिल्में रनवे 34 और झुंड रिलीज हुई है. इन दोनों ही फिल्मों में अमिताभ बच्चन को बहुत पसंद किया गया है. रनवे 34 में जहां उन्होंने एक वकील का किरदार निभाया है वहीं झुंड में वह फुटबॉल कोच बने नजर आए हैं.

ये भी पढ़ें: ‘धाकड़’ में विलेन का किरदार निभा रहे अर्जुन रामपाल कम फिल्में क्यों करते हैं? खुद बताई ये वजह 

Saunkan Saunkne BO Collection: एमी विर्क-सरगुन मेहता का फिर चला जादू, पंजाबी फिल्म ने पहले दिन किया इतने करोड़ का बिजनेस

https://www.abplive.com/entertainment/bollywood/amitabh-bachchan-reveals-his-social-media-posts-have-received-govt-notices-2123714

Leave a Reply

Your email address will not be published.