Watch: CSK 97 रन पर ऑलआउट हुई तो युवराज ने लिए सुरेश रैना के मजे, जवाब भी मिला दिलचस्प

Watch: CSK 97 रन पर ऑलआउट हुई तो युवराज ने लिए सुरेश रैना के मजे, जवाब भी मिला दिलचस्प

Sports

Yuvraj Singh and Suresh Raina: IPL में गुरुवार रात को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस आमने-सामने थी. इस मुकाबले में मुंबई ने चेन्नई को 5 विकेट से शिकस्त दी. सबसे दिलचस्प बात यह रही कि इस मैच में चेन्नई की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए महज 97 रन बना पाई. चेन्नई के इतने कम रन बनाकर ऑलआउट होने पर पूर्व खिलाड़ी और क्रिकेट के जानकार जहां किसी स्टूडियो या न्यूज रूम में चर्चा कर रहे थे वहीं युवराज सिंह और सुरेश रैना इस पर अलग ही लेवल का मजाक करते नजर आए.

दरअसल, CSK बनाम MI मैच के दौरान युवराज सिंह और सुरेश रैना फुटसाल का एक मैच देख रहे थे. इस मैच में ब्राजील के रोनाल्डिन्हो जैस बड़े-बड़े पूर्व खिलाड़ी शामिल थे. युवराज अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगातार इस फुटसाल मैच के वीडियो शेयर कर रहे थे. इसी दौरान उन्हें जब पता चला कि चेन्नई की टीम 97 रन पर ऑलआउट हो गई है तो उन्होंने अपने पास बैठे चेन्नई के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना से एक सवाल पूछ डाला. युवराज ने पूछा कि आपकी टीम 97 रन पर ऑलआउट हो गई है क्या कहना चाहेंगे आप? इस पर रैना ने भी मजेदार रिप्लाई देते हुए कहा कि जी मैं उस मैच में नहीं था. रैना के इस जवाब के बाद दोनों पूर्व खिलाड़ी खूब हंसते हुए नजर आए.

गौरतलब है कि सुरेश रैना चेन्नई सुपर किंग्स के अहम खिलाड़ी थे. वह अब तक CSK की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बने हुए हैं. हालांकि इस बार मेगा ऑक्शन में CSK ने रैना को खरीदनें में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई थी. रैना इस नीलामी में अनसोल्ड ही रह गए थे. यही कारण रहा कि चेन्नई के कम रन पर ऑलआउट होने के बाद युवराज ने रैना से यह सवाल किया था.

यह भी पढ़ें..

Watch: गिल्लियों ने दिया डेविड वॉर्नर का साथ, चहल की गेंद पर हो गए थे बोल्ड लेकिन..

IND vs SA: दक्षिण अफ्रीका सीरीज में नहीं होंगे विराट! इंग्लैंड दौरे की तैयारी के लिए मिलेगा रेस्ट



https://www.abplive.com/sports/ipl/yuvraj-singh-suresh-raina-trolls-csk-over-97-allout-against-mi-2122895

Leave a Reply

Your email address will not be published.