RCB vs PBKS: पंजाब ने बैंगलोर को दिया 210 रनों का लक्ष्य, बेयरस्टो-लिविंगस्टोन ने लगाए अर्धशतक

RCB vs PBKS: पंजाब ने बैंगलोर को दिया 210 रनों का लक्ष्य, बेयरस्टो-लिविंगस्टोन ने लगाए अर्धशतक

Sports

Royal Challengers Bangalore vs Punjab Kings: आईपीएल में आज पंजाब किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हो रहा है. इस मैच में पंजाब ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए  20 ओवर में 9 विकेट खोकर 209 रन बनाए. पंजाब के लिए इस मैच में सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने 29 गेंदों में 66 रन की पारी खेली. अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 4 चौके और 7 छक्के लगाए. उनके अलावा लिविंगस्टोन ने भी शानदार अर्धशतक बनाया. उन्होंने 42 गेंदों में 70 रन की पारी खेली.  वहीं, बैंगलोर के लिए हसरंगा ने 15 रन देकर 2 विकेट हासिल किये.  उनके अलावा हर्षल पटेल ने भी 34 रन देकर 4 विकेट हासिल किये. 

पंजाब ने की विस्फोटक शुरुआत 

पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी पंजाब को जॉनी बेयरस्टो और धवन ने तूफानी शुरुआत दिलाई. इस दौरान दोनों ने मात्र 5 ओवर में ही 60 जोड़ दिए थे. खतरनाक होती इस साझेदारी को मैक्सवेल ने तोड़ा था. उन्होंने धवन को 21 रन पर आउट किया. उन्होंने अपनी पारी में दो चौके और 1 छक्का लगाए हैं. धवन के आउट होने के बाद भी जॉनी बेयरस्टो पर कोई असर नहीं पड़ा. वो लगातर तेज़ी से रन बना रहे थे. हालांकि इस दौरान भानुका राजपक्षे 1 रन बना कर आउट हो गए है. 

लिविंगस्टोन ने दिखाया दम 

 

दो विकेट गिरने के बाद भी जॉनी बेयरस्टो ने तेज़ी से बल्लेबाज़ी करना जारी रखा. हालांकि वो 66 रन बना कर आउट हो गए. उनके आउट होने के बाद  लिविंगस्टोन और मयंक ने टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाने की कोशिश की. दोनों ने 35 गेंदों में 51 रन जोड़े. हालांकि इस साझेदारी को हर्शल पपटेल ने तोड़ा. उन्होंने मयंक का विकेट हासिल किया. उनके आउट होने के बाद भी लिविंगस्टोन पर कोई ख़ास असर नहीं पड़ा और वो तेज़ी से रन बनाते गए. उन्होंने इस दौरान अपनी फिफ्टी भी पूरी की. लिविंगस्टोन ने मात्र 42 गेंदों में 70 रनों की पारी खेली. उनके आउट होने के बाद कोई भी पंजाब का बल्लेबाज कुछ ख़ास नहीं कर सका और पूरी टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 209 रन ही बना पा. 

यह भी पढ़ें : 

CSK vs MI: चेन्नई-मुंबई की प्लेइंग इलेवन में इन खिलाड़ियों को मिल सकती है जगह, जानें पिच रिपोर्ट

RR vs DC: तीसरे ओवर में ही LBW हो गए थे मिचेल मार्श, रिव्यू नहीं लेना राजस्थान को पड़ गया भारी

 



https://www.abplive.com/sports/ipl/rcb-vs-pbks-punjab-set-bangalore-a-target-of-210-bairstow-livingstone-hit-half-century-2123166

Leave a Reply

Your email address will not be published.