RCB vs PBKS: जॉनी बेयरस्टो की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, बनाया यह खास रिकॉर्ड

RCB vs PBKS: जॉनी बेयरस्टो की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, बनाया यह खास रिकॉर्ड

Sports

RCB vs PBKS: आईपीएल में पंजाब किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर से हो रहा है. इस मैच में टॉस जीतकर बंगलौर के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की शुरुआत शानदार रही. पहले विकेट के लिए शिखर धवन और जॉनी बेयरस्टो के बीच 60 रन की साझेदारी हुई. 5वें ओवर में धवन 21 रन बनाकर आउट हुए. गब्बर के आउट होते ही जॉनी बेयरस्टो ने रन गति को बढ़ाया और शानदार अर्धशतक जड़ा.

7 छक्के, 4 चौके जड़े
बेयरस्टो ने 21 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया. यह उनके आईपीएल करियर का सबसे तेज अर्धशतक है. इससे पहले उन्होंने साल 2019 में भी उन्होंने आरसीबी के खिलाफ 28 गेंदों पर फिफ्टी जड़ी थी. इसी साल केकेआर के खिलाफ भी उन्होंने 28 गेंदों पर अर्धशतक जड़ा था. आईपीएल 2022 में भी बेयरस्टो ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 28 गेंदों पर अर्धशतक जड़ा था. बेयरस्टो 29 गेंदों पर 66 रन बनाकर आउट हुए. अपनी इस पारी में उन्होंने 7 छक्के और 4 चौके जड़े.

आईपीएल में बेयरस्टो के सबसे तेज अर्धशतक

  • 21 बॉल बनाम RCB, आज
  • 28 बॉल बनाम RCB, 2019
  • 28 बॉल बनाम KKR, 2019
  • 28 बॉल बनाम PBKS, 2020

प्लेऑफ की रेस में रहना चाहेगी
इस मैच में बंगलौर ने टीम में कोई भी बदलाव नहीं किया है. जबकि पंजाब ने इस मैच में संदीप शर्मा की जगह हरप्रीत बरार को शामिल किया है. पंजाब के लिए इस मैच में जीत हासिल करना बहुत जरूरी है, ताकि वो खुद को प्लेऑफ की रेस में बनाए रख सके. इसके अलावा बैंगलोर भी इस मैच को जीत कर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने के और करीब पहुंचना चाहेगी. 

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

  • रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की प्लेइंग XI: विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), महिपाल लोमरोर, शाहबाज अहमद, वनिन्दु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड.
  • पंजाब किंग्स की प्लेइंग XI: जॉनी बेयरस्टो, शिखर धवन, भानुका राजपक्षे, मयंक अग्रवाल (कप्तान), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, हरदीप बरार.

ये भी पढ़ें…

‘अगर मैं चयनकर्ता होता तो कार्तिक को टी20 वर्ल्ड कप में जरुर शामिल करता’, हरभजन का बड़ा बयान

IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स ने इन खिलाड़ियों को किया था रिटेन, जानें कैसा रहा इनका प्रदर्शन

https://www.abplive.com/sports/ipl/rcb-vs-pbks-jonny-bairstow-fastest-50s-in-ipl-2123173

Leave a Reply

Your email address will not be published.