राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की 'हिट' इस दिन होगी रिलीज, साउथ फिल्म की है हिंदी रीमेक

राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की ‘हिट’ इस दिन होगी रिलीज, साउथ फिल्म की है हिंदी रीमेक

Bollywood

Rajkumar Rao Sanya Malhotra HIT The First Case Release Date: बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा की जोड़ी जल्द ही फिल्म ‘हिट-द फर्स्ट केस’ में नजर आएगी. फिल्म की शूटिंग पिछले साल सितंबर में खत्म हो गई थी और अब इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर  ‘हिट – द फर्स्ट केस’ की रिलीज डेट की जानकारी साझा की है. 

बता दें कि ‘हिट- द फर्स्ट केस’ 2020 में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म ‘हिट’ का हिंदी रीमेक है, जिसका निर्देशन डॉ शैलेश कोलानू द्वारा किया गया है. फिल्म में एक पुलिस वाले की कहानी देखने को मिलेगी, जो लापता महिला की तलाश में जुटा रहता है. फिल्मी पर्दे पर पहली बार राजकुमार राव के साथ सान्या मल्होत्रा की जोड़ी देखने को मिलेगी. सान्या इस फिल्म और राजकुमार राव के साथ काम करने को लेकर खासा उत्साहित हैं. 


इन दिनों बॉलीवुड में तमाम साउथ फिल्मों का हिंदी रीमेक बन रहा है. हाल ही में रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ भी साउथ फिल्म का हिंदी रीमेक रही और अब इस लिस्ट में राजकुमार राव की फिल्म ‘हिट’ का भी नाम जुड़ गया है. 

राजकुमार राव हाल ही में फिल्म ‘बधाई दो’ में नजर आए थे. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर के साथ उनकी जोड़ी देखने को मिली थी. वहीं सान्या मल्होत्रा ‘पगलैट’ के बाद ‘मीनाक्षी सुंदेश्वर’ फिल्म में अपने शानदार अभिनय के साथ दिखाई दीं. 

ये भी पढ़ें:

Mirzapur 3: मिर्जापुर 3 से सामने आई गुड्डू पंडित की पहली झलक, जानिए कब रिलीज होगी सीरीज

Bollywood Unknown Facts: कभी Shahid के पीछे पागल थीं Kareena Kapoor फिर 10 साल बड़े सैफ से कर ली शादी


https://www.abplive.com/entertainment/bollywood/rajkumar-rao-sanya-malhotra-hindi-remake-of-telugu-cop-thriller-film-hit-to-release-on-15-july-2022-2122610

Leave a Reply

Your email address will not be published.