मौके नहीं मिलने पर पंजाब किंग्स के इस खिलाड़ी ने सचिन से किया सवाल, तो मिला ये जवाब

मौके नहीं मिलने पर पंजाब किंग्स के इस खिलाड़ी ने सचिन से किया सवाल, तो मिला ये जवाब

Sports

Prabhsimran Singh On Sachin Tendulkar: IPL 2022 सीजन के मुकाबले जारी हैं. हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस (GT) प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनी. वहीं, बाकि 3 टीमों का फैसला होना बाकी है. मयंक अग्रवाल की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स (PBKS) भी प्लेऑफ में जगह बनाने की होड़ में है. पंजाब किंग्स (PBKS) अब तक 11 मैच खेल चुकी है. पंजाब किंग्स (PBKS) को अब तक 5 मैचों में जीत मिली है, जबकि 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. इस तरह 10 प्वॉइंट्स के साथ पंजाब किंग्स (PBKS) प्वॉइंट्स टेबल में 7वें नंबर पर है. पंजाब किंग्स (PBKS) के अलावा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB), दिल्ली कैपिटल्स (DC) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) भी प्लेऑफ में जगह बनाने की जद्दोजहद कर रही है.

‘गेम को एंजॉय करना सीखो, मौके मिलते रहेंगे’

इस बीच पंजाब किंग्स (PBKS) ने एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाड़ी प्रभासिमरन मुंबई इंडियंस (MI) के मेंटोर और महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बारे में बात कर रहे हैं. उन्होंने इस वीडियो में बताया कि जब उन्हें मौके नहीं मिल रहे थे तो उन्होंने सचिन से बात की. जिसके बाद इस महान बल्लेबाज ने प्रभासिमरन की मदद की. प्रभासिमरन ने कहा कि जब मैंने सचिन सर से कहा कि मुझे प्रयाप्त मौके नहीं मिल रहे हैं तो उन्होंने कहा कि आपने अपने बचपन में क्रिकेट क्यों खेला. तो मैंने कहा एंजॉय के लिए. तो सचिन सर ने कहा कि फिर इसे एंजॉय करते रहिए. साथ ही सचिन ने कहा कि तुम्हें शुक्रिया अदा करना चाहिए कि तुम यहां तक पहुंचे. जब तुम खुद पर काम करोगे तो भगवान मौका जरूर देंगे. वहीं, सचिन ने आगे कहा कि क्रिकेट के खेल में लगातार अच्छा करना जरूरी है. यह आपको पता नहीं होता है कि कब मौका मिलेगा. इसलिए अपने प्रदर्शन को हमेशा बेहतर बनाकर रखो.

‘उतार चढ़ाव भरा रहा है पंजाब किंग्स का सफर’

इस सीजन पंजाब किंग्स (PBKS) का प्रदर्शन उतार चढ़ाव भरा रहा है. लेकिन अब बाकी बचे मैचों को जीतकर मयंक अग्रवाल की टीम प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का करना चाहेगी. इस सीजन बल्लेबाजी में पंजाब किंग्स (PBKS) के लिए शिखर धवन और लियम लिविंगस्टोन ने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है. वहीं, गेंदबाजी में कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह और संदीप शर्मा ने शानदार प्रदर्शन किया है. इसके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज जीतेश शर्मा ने अपनी बल्लेबाजी से खासा प्रभावित किया है. इसके अलावा प्रभासिमरन जैसे युवा खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में लगातार मौके नहीं मिले हैं. इस सीजन प्रभासिमरन सिंह को महज 1 मैच खेलने का मौका मिला है. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ पंजाब किंग्स (PBKS) ने प्रभासिमरन सिंह को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया था.

ये भी पढ़ें-

IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ से हुई बाहर, इन 3 खिलाड़ियों का प्रदर्शन रहा निराशाजनक

Brendon McCullum: इंग्लैंड के नए कोच ब्रेंडन मैकुलम ने कही ये बड़ी बात, जानें कितनी होगी सैलरी

https://www.abplive.com/sports/ipl/sachin-tendulkar-gave-advice-to-prabhasimran-singh-who-upset-over-not-getting-a-chance-in-the-playing-xi-2123019

Leave a Reply

Your email address will not be published.