'मैंने बोला था नौकरी छोड़ दो, गोली लगने से 10 मिनट पहले हुई थी बात', बोलीं राहुल भट्ट की पत्नी

‘मैंने बोला था नौकरी छोड़ दो, गोली लगने से 10 मिनट पहले हुई थी बात’, बोलीं राहुल भट्ट की पत्नी

National

Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर में गुरुवार को आतंकियों ने बडगाम के चडूरा में तहसील परिसर में घुसकर कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की गोली मारकर हत्या कर दी. राहुल भट्ट के मौत के बाद उनका पूरा परिवार शोक में है. इस बीच ABP से बातचीत करते हिए मृतक राहुल की पत्नी मीनाक्षी ने इंसाफ की अपील की है. उन्होंने उनके पति के हत्यारों को मार गिराने पर ही उन्हें इंसाफ मिलेगा.

राहुल की पत्नी मीनाक्षी ने कहा कि मैंने राहुल को कहा था वह यह नौकरी छोड़ दे. इसके अलावा उन्होंने बताया कि गोली लगने से 10 मिनट पहले ही मैंने राहुल से बात की थी. 

वहीं बातचीत के दौरान वहीं मौजूद राहुल के दोस्त ने बताया कि तीन लोग थे जिन्होंने पूछा था कि राहुल कौन है और फिर गोली मार चला दी. पति की मौत से गमजदा उनकी पत्नी ने कश्मीरी पंडितों की सुरक्षा का मुद्दा उठाते हुए कहा कि सरकार को भी हमारी फिक्र नहीं है. हमें बलि का बकरा बनाया जा रहा है. सरकार सुरक्षा के बारे में नहीं सोच रही. 

क्या है मामला 

दरअसल गुरुवार को दो बंदूकधारी चदूरा इलाके में स्थित तहसील कार्यालय में दाखिल हुए और लिपिक राहुल भट को गोली मार दी. मृतक भट की तैनाती प्रवासियों के लिए शुरू विशेष रोजगार पैकेज के तहत की गई थी. अधिकारियों ने बताया कि भट बडगाम के शेखपुरा स्थित प्रवासी कॉलोनी में रहते थे. उन्होंने बताया कि गोली मारे जाने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी मौत हो गई.

इस मामले पर कश्मीर जोन की पुलिस ने ट्वीट किया करते हुए कहा कि घायल को तत्काल श्रीनगर के एसएमएचएस अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी मौत हो गई. शुरुआती जांच के अनुसार इस जघन्य अपराध में दो आतंकवादी संलिप्त हैं और उन्होंने अपराध को अंजाम देने के लिए पिस्तौल का इस्तेमाल किया है. उन्होंने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू किया है.

ये भी पढ़ें: Sri Lanka Crisis: श्रीलंका के पीएम बनने के बाद विक्रमसिंघे ने दी पहली प्रतिक्रिया, मौजूदा संकट और भारत को लेकर कही ये बात

ये भी पढ़ें: Sri Lanka Economic Crisis: आर्थिक संकट के बीच रानिल विक्रमसिंघे बने श्रीलंका के नए प्रधानमंत्री, जानिए उनके बारे में सबकुछ

https://www.abplive.com/news/india/jammu-kashmir-i-said-leave-the-job-it-happened-10-minutes-before-the-bullet-was-fired-the-wife-of-kashmiri-pandit-rahul-bhatt-said-between-the-murder-and-the-demonstration-2122771

Leave a Reply

Your email address will not be published.