मुमताज की शादी के बाद रो पड़े थे राजेश खन्ना? अब एक्ट्रेस ने खुद बताई इसके पीछे की सच्चाई

मुमताज की शादी के बाद रो पड़े थे राजेश खन्ना? अब एक्ट्रेस ने खुद बताई इसके पीछे की सच्चाई

Bollywood

Mumtaz on Rajesh Khanna: बीते कुछ हफ्तों से गुजरे जमाने की जानी मानी एक्ट्रेस मुमताज आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. अपने नवीनतम इंटरव्यू में, वह अपने पहले रोल, सफलता, प्रसिद्ध बिकनी-पहने लुक और बहुत कुछ के बारे में खुल रही हैं. वह अतीत से ऐसी कहानियां साझा करती रही हैं जिनके बारे में और जानने के लिए फैंस इतने लंबे समय तक इंतजार किया है.

अपनी हालिया बातचीत में, उन्होंने अफवाह के बारे में बात की कि राजेश खन्ना शादी के बाद रोए. मुमताज ने खुलासा किया कि उन्हें बताया गया था कि दिवंगत अभिनेता ने उनकी शादी के बाद आंसू बहाए थे, लेकिन वह निश्चित रूप से नहीं जानती थीं क्योंकि वो एक ऐसे शख्स थे जो आपके मुंह पर कुछ भी कहने की हिम्मत रखते थे.

दो रास्ते, आप की कसम, दुश्मन, सच्चा झूठा जैसी फिल्मों में काम करने के बाद दोनों ने एक विशेष बंधन साझा किया. उनके बंधन ने अक्सर टिनसेल शहर के मूल निवासियों का ध्यान खींचा. जब मुमताज ने शादी के बंधन में बंधी, तो अफवाह फैल गई कि राजेश खन्ना दुखी थे क्योंकि उन्हें लगा कि उन्होंने अपना “दाहिना हाथ” खो दिया है.


पिंकविला से इस घटना के बारे में बात करते हुए मुमताज ने कहा, “लोग ऐसा कहते हैं, हालांकि मैं यहां नहीं थी. लेकिन उनके करीबी लोगों ने मुझे बताया कि जब मैंने शादी की और भारत छोड़ दिया, काका ने कहा, “मैंने अपना दाहिना हाथ खो दिया है!” जाहिर है, उन्होंने मुझे बहुत याद किया क्योंकि हमने दोनों की कमाल जोड़ी इतनी अच्छी तरह से इतनी अच्छी जोड़ी बनाई.”

उन्होंने आगे खुलासा किया कि जब वह अस्वस्थ थे तब वह राजेश खन्ना से मिलने गई थीं और आज जब वह उनकी फिल्में देखती हैं तो वह उन्हें याद करती हैं. उन्होंने कहा, “परिवार ने काका की बहुत अच्छी तरह से देखभाल की. ​​यहां तक ​​कि मुझे उनकी याद आती है. जब मैं उन्हें टीवी पर देखती हूं, तो मुझे आश्चर्य होता है कि इतनी जल्दी चले गए.” मुमताज़ ने 1974 में युगांडा के व्यवसायी मयूर माधवानी के साथ शादी के बंधन में बंधी और उनकी दो बेटीयां नताशा और तान्या हैं.

ये भी पढ़ें:

Sohail-Seema Khan Divorce: जब सीमा खान ने पहली बार कही थी सोहेल खान से अलग रहने की बात, कहा- ‘हम अलग हैं लेकिन..’

Jayeshbhai Jordaar Review : एंटरटेनमेंट के साथ जरूरी मैसेज देती है ये फिल्म, रणवीर सिंह की जोरदार एक्टिंग


https://www.abplive.com/entertainment/bollywood/mumtaz-reveals-if-rajesh-khanna-cried-after-she-got-married-2123123

Leave a Reply

Your email address will not be published.