महेन्द्र सिंह धोनी पर मोहम्मद कैफ का बड़ा बयान, रविन्द्र जडेजा के लिए कही ये बात

महेन्द्र सिंह धोनी पर मोहम्मद कैफ का बड़ा बयान, रविन्द्र जडेजा के लिए कही ये बात

Sports

Mohammad kaif On CSK: गुरूवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच मैच खेला गया. इस मैच में मुंबई इंडियंस (MI) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को आसानी से हरा दिया. इस हार के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का प्लेऑफ में पहुंचने का सपना टूट गया. वहीं, मुंबई इंडियंस (MI) प्लेऑफ की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी है. अब पूर्व भारतीय खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के प्रदर्शन पर बड़ा बयान दिया है.

‘पहले मैच से धोनी को होना चाहिए था कप्तान’

पूर्व भारतीय खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने कहा कि अगर महेन्द्र सिंह धोनी सीजन के पहले मैच से चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का कप्तान होते तो टीम के लिए बेहतर होता. दरअसल, सीजन शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की कप्तानी रविन्द्र जडेजा को सौंप दी गई थी. रविन्द्र जडेजा की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को अपने शुरूआती 8 मैचों में 6 हार का सामना करना पड़ा. जिसके बाद धोनी को वापस चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की कमान सौंपी गई. धोनी के कप्तान बनने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने 4 मैच खेले हैं. जिसमें 2 मैचों में जीत मिली है, जबकि 2 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है.

‘धोनी का कप्तानी छोड़ना बेहद गलत फैसला था’

मोहम्मद कैफ ने कहा कि अगर महेन्द्र सिंह धोनी का कप्तानी छोड़ना बेहद गलत फैसला था. उन्होंने कहा कि अगर एमएस धोनी प्लेइंग इलेवन में हैं तो उन्हें कप्तान होना चाहिए था. साथ ही जडेजा की कप्तानी पर कहा कि जडेजा स्पष्ट रूप से फैसले लेने के लिए तैयार नहीं दिखते थे. टी20 गेम में आपको जल्दी और बेहतर फैसले लेने पड़ते हैं. इसके अलावा दिमाग को भी फ्रेश रखना पड़ता है. कैफ ने जडेजा की कप्तानी पर सवाल करते हुए कहा कि उन्होंने महज एक गेम के बाद डेवोन कॉन्वे जैसे शानदार खिलाड़ी को ड्रॉप कर दिया.

ये भी पढ़ें-

IPL 2022: CSK के इस दिग्गज गेंदबाज पर वीरेन्द्र सहवाग का बयान, कहा- ‘जरूरत के वक्त विकेट निकालने की काबिलियत नहीं’

RCB vs PBKS: जॉनी बेयरस्टो की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, बनाया यह खास रिकॉर्ड

https://www.abplive.com/sports/ipl/mohammad-kaif-said-that-it-would-have-been-better-for-the-team-if-mahendra-singh-dhoni-had-been-the-captain-of-chennai-super-kings-from-the-first-match-of-the-season-2123188

Leave a Reply

Your email address will not be published.