पंजाब हमेशा से है भारत का हिस्सा, चाहे जिहादी हो या खालिस्तानी सरकार करे सख्त कार्रवाई- कंगना

पंजाब हमेशा से है भारत का हिस्सा, चाहे जिहादी हो या खालिस्तानी सरकार करे सख्त कार्रवाई- कंगना

National

Kangana Ranaut On Khalistani: पंजाब और इसके साथ लगते राज्यों में खालिस्तानी आतंकियों द्वारा लगातार देश विरोधी हरकतों को अंजाम देकर दहशत का माहौल पैदा किया जा रहा है. इन मामलों पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी बयान दिया है और ऐसा करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही. शुक्रवार को चंडीगढ़ पहुंची कंगना ने कहा कि जो भी आपराधिक गतिविधियां हो रही हों, चाहे जिहादी हो या खालिस्तानी, सभी मामलों में सख्ती से निपटा जाना चाहिए. सरकार ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे.  

कंगना ने आगे कहा कि पंजाब हमेशा से भारत का हिस्सा रहा है. सिर्फ इसलिए कि लोग अपने देश के लिए मुद्दा उठाते हैं, इसका मतलब ये नहीं है कि हम उन्हें अपने देश का एक हिस्सा दे दें. ऐसे आंतकवादियों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फंडिंग की जा रही है. आम नागरिक उनका समर्थन नहीं करते, हम भारतीय हैं और हमें अखंड भारत की जरूरत है. 

बता दें कि, पंजाब और इसके साथ लगते राज्य हरियाणा और हिमाचल में खालिस्तानी आतंकियों द्वारा झंडे लगाने और नारे लिखने की हरकतें की जा रही हैं. पहले हिमाचल प्रदेश की विधानसभा के बाहर खालिस्तानी नारे लिखे गए और झंडे लगाए गए. वहीं अब शुक्रवार को पंजाब के फरीदकोट में बाजीगर बस्ती के पार्क की दीवार पर खालिस्तानी नारे लिखे पाए गए. इसके अलावा खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने हिमाचल और हरियाणा को हाल ही में कई धमकियां भी दी हैं. 

ये भी पढ़ें- 

Punjab News: पंजाब में माहौल खराब करने की कोशिश, फरीदकोट में पार्क की दीवार पर लिखे खालिस्तान जिंदाबाद के नारे 

Elon Musk on Twitter: एलन मस्क का एलान, ‘ट्विटर डील अभी होल्ड पर है’

 


https://www.abplive.com/news/india/kangana-ranaut-statement-on-khalistani-activities-increases-in-punjab-and-other-states-2123089

Leave a Reply

Your email address will not be published.