जब शाहरुख ने हॉलीवुड में काम करने से कर दिया था इनकार, महेश बाबू के बयान के बाद वीडियो वायरल!

जब शाहरुख ने हॉलीवुड में काम करने से कर दिया था इनकार, महेश बाबू के बयान के बाद वीडियो वायरल!

Bollywood

Shah Rukh Khan Video : इन दिनों साउथ एक्टर महेश बाबू एक बयान को लेकर काफी सुर्खियां बाटोर रहे हैं. हाल ही में मीडिया इंटरेक्शन के दौरान उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड उन्हें अवॉर्ड नहीं कर सकता,इसलिए वो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आकर अपना वक्त बर्बाद नहीं करना चाहते. महेश बाबू के इस बयान के बाद उनकी आलोचना हुई, जिसके बाद उन्होंने सफाई भी दी.

दरअसल कुछ दिन पहले महेश बाबू की फिल्म ‘मेजर’ का ट्रेलर लॅान्च हुआ था, उस इवेंट में मीडिया ने उनसे पूछा कि क्या आप बॉलीवुड और ओटीटी में काम करने का विचार कर रहे है. इस पर महेश बाबू ने जवाब देते हुए कहा था कि  बॉलीवुड उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकता इसलिए वो यहां आकर वक्त बर्बाद नहीं करना चाहते. साथ ही एक्टर ने कहा कि बड़ी स्क्रीन के लिए बने हैं. ऐसे में वह डिजिटल की दुनिया में काम नहीं कर सकते.  हालांकि आलोचना के बाद महेश बाबू ने सफाई देते हुए कहा कि वो सभी भाषाओं का सम्मान करते है, लेकिन वह जो काम कर रहे उसमें वह खुश है’.

महेश बाबू के इस बयान के बीच शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया है कि अखिर क्यों वो हॅालीवुड की दुनिया में काम नहीं करना चाहते. इस वीडियो को उनके फैन पेज से शेयर किया गयाहै, जो कि एक इवेंट का है. वीडियो में उनसे हॅालीवड फिल्मों में डेब्यू करने के बारे में पूछा जा रहा है. शाहरुख इस पर जवाब देते हुए कहते हैं कि मेरी इतनी अच्छी इंगलिश नहीं है, जो में हॅालीवुड में डेब्यू करूं.अगर मुझे एक गूंगे का भी रोल मिले तो ठीक है. लेकिन में कभी कोशिश नहीं करना चाहूंगा, मेरी उम्र 42 साल की है, मेरा रंग थोड़ा ब्राउन है, मैं कोई यूएसपी का स्पेशल एक्टर नहीं हूं. साथ ही मुझे यह भी नहीं पता की कुन फू कैसे लड़ा जाता है, मुझे लेटीनी सालसा डांस करना भी नहीं आता, मेरी हाइट इतनी बड़ी भी नहीं, जैसे वेस्टर्न लोगों की होती है. मैंने हाल ही में यूरोप की फिल्में देखीं, जो मेरे लिए एक सपने जैसी हैं. मेरे लिए इसमें कोई जगह नहीं है’.

वीडियो में सूना जा सकता है कि शाहरुख कहते हैं, ‘मेरे लिए इस फिल्ड में कोई जगह नहीं, क्योंकि मैं इतना टेलेंडेट नहीं हूं’. बता दें हाल ही में शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म DUNKI की शूटिंग शुरू की है. उनके इस एमबिशन प्रोजेक्ट में तापसी पन्नू साथ काम कर रही हैं. यह फिल्म एक इमिग्रशेन ड्रामा पर आधारित है. इसके अलावा शाहरुख खान, दीपिका और जॉन अब्राहम के साथ एक्शन से भरी फिल्म ‘पठान’ में नजर आ सकते हैं. वहीं उन्होंने अगली फिल्म ‘नयनतारा’ को भी साइन किया है.

Farah Khan की पार्टी में शादी से पहले क्यों सिंदूर लगाकर पहुंचीं ऐश्वर्या राय? सामने आई वजह


https://www.abplive.com/entertainment/shah-rukh-khan-say-no-to-work-in-hollywood-this-video-viral-after-mahesh-babu-statement-2122827

Leave a Reply

Your email address will not be published.