खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेंगे निशांत भट्ट, कहा- स्टंट के साथ लगाऊंगा एंटरटेनमेंट का तड़का

खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेंगे निशांत भट्ट, कहा- स्टंट के साथ लगाऊंगा एंटरटेनमेंट का तड़का

Bollywood

Khatron Ke Khiladi 12: ‘बिग बॉस 15’ के पूर्व प्रतियोगी और कोरियोग्राफर निशांत भट्ट फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले स्टंट-आधारित रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में भाग लेते नजर आएंगे. शो में शामिल होने पर उत्साहित निशांत ने कहा, “जब मैं किसी भी प्रतियोगिता में भाग लेता हूं, तो मैं हमेशा कड़ी टक्कर देने और कभी हार न मानने की नीति पर टिके रहने में विश्वास करता हूं.”

उन्होंने आगे कहा, “स्टंट के साथ मैं कोशिश करूंगा कि मैं अपने डर को एंटरटेनमेंट में बदलूंगा. अपने डर पर काबू पाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट दूंगा. मैं रोहित सर के मार्गदर्शन में इस नए स्थान में खुद को तलाशने के लिए उत्सुक हूं.”


प्रतियोगी केप टाउन जाने के लिए तैयार हैं. प्रतियोगियों में मोहित मलिक, प्रतीक सहजपाल, फैसल शेख, चेतना पांडे, राजीव अदतिया और रुबीना दिलाइक जैसे कई अन्य नाम शामिल हैं.” कलर्स पर जल्द ही ‘खतरों के खिलाड़ी’ का प्रसारण होगा.

मई के अंत तक केपटाउन रवाना होंगे कंटेस्टेंट

रिपोर्ट्स की माने तो इसकी शूटिंग के लिए रोहित शेट्टी इस महीने के अंत तक केप टाउन, दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होंगे. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुबातबिक, “रोहित सभी प्रतियोगियों के साथ 27 मई के आसपास दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होंगे, और लगभग 55 दिनों तक – जुलाई के मध्य तक रहेंगे. केकेके 12 की शूटिंग के लिए रवाना होने से पहले सभी प्रतियोगी मुंबई में एक बैठक के लिए एक बार मिलेंगे, और शो के लिए फिल्मांकन शुरू करने से पहले केप टाउन में चार दिनों के लिए क्वारंटाइन होंगे. इस शो को जीतने के लिए सभी सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट अपने-अपने तरीके से ट्रेनिंग भी ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

Sohail-Seema Khan Divorce: जब सीमा खान ने पहली बार कही थी सोहेल खान से अलग रहने की बात, कहा- ‘हम अलग हैं लेकिन..’

Jayeshbhai Jordaar Review : एंटरटेनमेंट के साथ जरूरी मैसेज देती है ये फिल्म, रणवीर सिंह की जोरदार एक्टिंग


https://www.abplive.com/entertainment/bollywood/nishant-bhat-to-enter-khatron-ke-khiladi-12-says-try-to-entertain-fans-2123046

Leave a Reply

Your email address will not be published.