कभी शाहिद के पीछे पागल थीं करीना फिर 10 साल बड़े सैफ से कर ली शादी

कभी शाहिद के पीछे पागल थीं करीना फिर 10 साल बड़े सैफ से कर ली शादी

Bollywood

Kareena Kapoor Unytold Story: करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड के मशहूर कपूर परिवार में पैदा हुईं. एक्टर ही बनना था मतलब कपूर परिवार (Kapoor Family) में पैदा होने वाले हर शख्स को तो एक्टर बनना ही है. अब इसमें तो कोई सोचने वाली बात ही नहीं है कि कुछ और करेंगे वो. एक्टर ही बनेंगे, अब बहन एक्टर बन चुकी थीं. तो करिश्मा कपूर के हर छोटे बड़े हीरो से मिलने के लिए करीना कपूर (Kareena Kapoor) बहुत उत्सुक रहती थीं. करिश्मा अगर गोविंदा के साथ शूट कर रही हैं तो दीदी आज गोविंदा (Govinda) से मिलवा दो. शाहरुख के साथ शूट कर रही है तो शाहरुख (Shahrukh) से मिलवा दो. मतलब जैसे फैंस होते हैं हीरोज से मिलने के लिए एक्साइटेड रहते हैं तो करीना कपूर (Kareena Kapoor) का कुछ ऐसा ही हाल था.

कपूर फैमिली की बेटी हैं, फिल्मों में आना था तो आ गईं. फिल्म ‘रिफ्यूजी’ के जरिए अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ उनका डेब्यू हुआ था. अभिषेक बच्चन का तो कुछ नहीं हुआ लेकिन करीना कपूर को फिल्म में पसंद किया गया. फिल्म कुछ खास चली नहीं लेकिन करीना की गाड़ी जो है वो चल निकली. फिल्में मिलनी शुरू हुई. फिर अमिताभ बच्चन, ऋतिक रौशन (Hrithik Roshan) और शाहरुख खान जैसे स्टार्स के साथ फिल्म मिली ‘कभी खुशी कभी गम’ और उसी फिल्म के दौरान खबर आई कि करीना कपूर और ऋतिक रौशन का अफेयर चल रहा है. कंफर्मेशन कोई थी नहीं क्योंकि आपको पता है फिल्म स्टार्स तो यही कहते हैं कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. और उस वक्त ऋतिक की पत्नी थीं सुजैन और ऋतिक की तो लव मैरिज भी हुई थी तो इस रिश्ते का कुछ नहीं हुआ.

करीना ने फिल्में करनी शुरू की. हर तरह की फिल्म की, कोई चली तो कोई नहीं चली. उसके बाद करीना की जिंदगी में एंट्री हुई शाहिद कपूर की. आमतौर पर फिल्म स्टार्स जो हैं ना वो जब भी उनका कोई अफेयर होता है ना वो मानते नहीं हैं. देखिए मानते इसलिए नहीं हैं क्योंकि मान लिया तो खेल खत्म. लेकिन अपनी करीना जो थी ना एक दम बिंदास. मान लिया कि शाहिद के साथ मेरा अफेयर चल रहा है. करीना का नाम था बेबो. बहन करिश्मा का नाम था लोलो. और पापा ने शाहिद बाबू का नाम रख दिया डोडो.

कपूर फैमिली की बेटी जो नॉन वेज की शौकीन हुआ करती थी. लेकिन करीना कपूर शाहिद कपूर के लिए वेजीटेरियन बन गई क्योंकि बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर वेजीटेरियन थे. और इस हद तक घनघोर वेजीटेरियन बन गई कि जब किसी रेस्टोरेंट में जाती थीं. तो वेज नान जो होता है ना उसमें भी पूछ डालती थी कि भैया ये वेज नान में कुछ नॉन वेज तो नहीं है. रेस्टोरेंट वालों को पता था कि ये वेजीटेरियन है. उसी रेस्टोरेंट में हर हफ्ते जाया करती थी. और बार बार एक ही सवाल. अब क्या करें. प्यार था शाहिद कपूर के लिए. दोनों का एक MMS भी लीक हो गया था और उस पर खूब हंगामा भी हुआ था.

ये भी पढ़ें:- Katrina Kaif On Breakup: रणबीर कपूर संग ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ की जिंदगी में हुआ था ये बदलाव, एक्ट्रेस ने खुद किया था खुलासा

करीना और शाहिद का रिश्ता आगे बढ़ा और कुछ साल चला. परिवार को भी शाहिद बड़े पसंद थे बड़े अच्छे लगते थे. कपूर एंड कपूर मतलब सरनेम भी चेंज करनी की जरूरत नहीं. वैसे भी आजकल हीरोइनों कहां करती हैं. करना भी नहीं चाहिए. तो गाड़ी आगे बढ़ी. लेकिन वही कुछ दिन बाद हो गया ब्रेकअप.

जब वी मेट की शूटिंग कर रहे थे दोनों. वैसे दोनों की आजतक साथ में कोई फिल्म नहीं चली थी. जब वी मेट की शूटिंग कर रहे थे और लास्ट में आते आते ब्रेकअप हो गया. लास्ट डे शूटिंग के लिए आए, शूटिंग की, पहले तो एक साथ एक गाड़ी में आते थे. लास्ट डे अलग अलग गाड़ियों में आए.

शूटिंग की और अपना निकल लिए कि हम एक दूसरे को जानते तक नहीं हैं. ठीक है, उसके बाद फिल्म के प्रमोशन में भी कुछ खास दोनों ने हिस्सा नहीं लिया लेकिन ये फिल्म जो है वो चल गई. और जब वी मेट शाहिद कपूर और करीना कपूर दोनों के करियर की बेहतरीन फिल्म मानी जाती है

शाहिद कपूर और करीना कपूर के रिश्ते की एक बड़ी खास बात पता है क्या थी कि जब इनका अफेयर शुरू हुआ ना करीना कपूर उस वक्त तक बड़ी हीरोइन थीं. शाहिद कपूर अभी नए नए आए थे लेकिन करीना कपूर को शाहिद इतने पसंद आ गए कि दो महीने तक शाहिद कपूर के पीछे पड़ीं रहीं. उनको मैसेज किए उनको कॉल्स किए कि पसंद हो तुम मुझे. और तब जाकर शाहिद कपूर ने हां की. सोचिए करीना कपूर किसी लड़के के पीछे पड़ी है कि मैं तुमको पसंद करती हूं.

शाहिद से ब्रेकअप के बाद सवाल ये उठा कि करीना की जिंदगी में अब नया कौन. साल 2007 में अक्टूबर में लैक्मे फैशन वीक में अचानक से करीना एंट्री मारती हैं सैफ अली खान के साथ और हर कोई हैरान रह जाता है और उसी दिन सैफ अली खान ये कबूल कर लेते हैं कि हम दोनों साथ हैं और खुश हैं. सैफ उनसे उम्र में बड़े हैं. उनकी बहन करिश्मा के साथ काम कर चुके हैं.

लेकिन रिश्ता हुआ तो करीना ने मानने में कोई हिचकिचाहट नहीं रखी. दोनों को नाम दिया गया सैफीना. सैफ ने उनके नाम का टैटू भी जो है अपनी बाजू पर बनवा लिया. खैर ये रिश्ता आगे बढ़ा. दोनों की शादी हुई.दोनों का एक बेटा है तैमूर. इन दिनों तो तैमूर से बड़ा स्टार मुझे लगता है कोई है ही नहीं.

करीना कपूर ने शादी के बाद भी फिल्मों में काम करना जारी रखा. सलमान खान के साथ दबंग 2 में आइटम नंबर भी किया.. फेविकोल जो बहुत सुपरहिट रहा. करीना अब भी फिल्मों में खूब काम कर रही हैं और हर तरह के रोल कर रही हैं. शादी के बाद आमतौर पर स्टारडम कम हो जाता है. मां बनने के बाद स्टारडम और कम हो जाता है. ऐसा कहा जाता था लेकिन करीना जैसी हीरोइन ने उस बात को जो है झुठला दिया है. करीना का स्टारडम आज भी वैसा है जैसा पहले था. और उम्मीद है कि आने वाले कई सालों में ऐसा ही रहेगा और करीना हमें ऐसे ही एंटरटेन करती रहेंगी और वो हमारी फेवरेट बनी रहेंगी.

ये भी पढ़ें:- Dhaakad Trailer: सलमान खान ने की कंगना के ‘धाकड़’ के ट्रेलर की तारीफ, क्वीन बोलीं- अब नहीं कहूंगी कि अकेली हूं…

https://www.abplive.com/entertainment/kareena-kapoor-unknown-facts-love-life-affair-breakup-wedding-career-family-husband-movies-2122545

Leave a Reply

Your email address will not be published.