ऋचा चड्ढा ने बताया साउथ के सामने क्यों नहीं चल पा रही हैं बॉलीवुड फिल्में, कह डाली ये बात

ऋचा चड्ढा ने बताया साउथ के सामने क्यों नहीं चल पा रही हैं बॉलीवुड फिल्में, कह डाली ये बात

Bollywood

Richa Chadha On South industry vs Bollywood: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इस समय साउथ की फिल्मों का बोलबाला है. बॉक्स ऑफिस पर साउथ की फिल्में छाई हुई हैं. पहले आरआरआर (RRR) फिर केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2), इन फिल्मों ने धमाल मचाया हुआ है. ये फिल्में कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं. जहां साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई हैं वहीं हिंदी फिल्में कुछ कमाल नहीं दिखा पा रही हैं. हिंदी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन बहुत निराशाजनक है. इस पर इंडस्ट्री में बहस चल रही हैं. अब इस पर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपनी राय रखी है. ऋचा ने बॉलीवुड और साउथ दोनों इंडस्ट्री में ही काम किया है.

ऋचा चड्ढा ने indianexpress.com को दिए इंटरव्यू में इस बारे में बातचीत की है ऋचा ने साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों के हिट होने के पीछे का कारण बताते हुए कहा कि उन्होंने नंबर और टिकट प्राइज में अपना गणित ठीक कर लिया है. विजय स्टारर मास्टर का उदाहरण देते हुए ऋचा ने कहा कि फैन क्लब के लोग फिल्म देखने जाते हैं. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री और उसके लालची वितरकों के विपरीत वे टिकट की कीमतों को 100 से 400 तक रखते हैं. चाहे वह हिट हो या नहीं. वहीं बॉलीवुड में टिकट की कीमत 400 रुपए से ज्यादा होती है. जिससे कम लोग देखने के लिए फिल्म आते हैं.


फिल्म के वितरतों की है परेशानी
ऋचा ने आगे कहा परेशानी फिल्मों के वितरतों के बीच है. जहां थिएटर की टिकट के प्राइज को कंट्रोल करने की जरुरत है. हाल ही में एक फिल्म सिनेमाघरों पर रिलीज हुई है, मुझे उम्मीद है वह जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होगी. उसके लीड हवा में थे मगर जब फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन सामने आया तो उसका कलेक्शन हीरो की फीस का एक-तिहाई से भी कम था.  अगर सिनेमा को जीवित रखना है तो इंडस्ट्री में बड़े हितधारकों को जिम्मेदारी लेनी चाहिए.

आपको बता दें बीते कुछ महीनों में पुष्पा, आरआरआर और केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज हुई है. जो अभी तक हर जगह छाई हुई हैं. आज रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. अब रणवीर की इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का इंतजार है. देखना होगा रणवीर की फिल्म पहले दिन कितना कमाल दिखा पाती है.

ये भी पढ़ें: Mumtaz on Rajesh Khanna: मुमताज की शादी के बाद रो पड़े थे राजेश खन्ना? अब एक्ट्रेस ने खुद बताई इसके पीछे की सच्चाई

Krushna Abhishek: मामा गोविंदा संग रिश्तों पर बोले कृष्णा अभिषेक, ‘मामी सुनीता मार सकती हैं मुझे थप्पड़’


https://www.abplive.com/entertainment/richa-chadha-on-south-industry-vs-bollywood-says-hindi-movie-stars-have-their-noses-up-in-the-air-2123136

Leave a Reply

Your email address will not be published.