उमरान का फैन हुआ ये पाकिस्तानी दिग्गज, कहा-यहां अब तक मिल चुका होता इंटरनेशनल क्रिकेट में मौका

उमरान का फैन हुआ ये पाकिस्तानी दिग्गज, कहा-यहां अब तक मिल चुका होता इंटरनेशनल क्रिकेट में मौका

Sports

युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने अपनी रफ़्तार से सबको प्रभावित किया है. जिसके  बाद कई दिग्गज खिलाड़ी उन्हें टीम इंडिया में शामिल करने की मांग कर रहे हैं. इसी कड़ी में अब पकिस्तान (Pakistan) के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने उमरान मलिक की तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि अगर वो पाकिस्तान में होते तो अब तक इंटरनेशनल क्रिकेट खेल चुके होते. उमरान ने अभी तक आईपीएल में 11 मैचों में 15 विकेट हासिल कर किये है. 

पाकिस्तान में मिल गया होता मौका 

उमरान मलिक को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर वो पाकिस्तान में होते तो उन्हें टीम में शामिल कर लिया गया होता. उनकी इकोनमी रेट ज्यादा है लेकिन वह स्ट्राइक बॉलर हैं और उन्हें लगातर विकेट मिल रहे हैं. 

चयनकर्ताओं के लिए बढ़ रहा है काम 

उन्होंने आगे कहा कि उमरान मलिक की रफ़्तार में किसी भी तरह की कोई भी कमी नहीं हुई है. ये टीम इंडिया के लिए अच्छा है. पहले टीम इंडिया के पास इस तरह के गेंदबाज़ नहीं थे. अब उनके पास शमी, सिराज, बुमराह और नवदीप सैनी जैसे तेज गेंदबाजों की भरमार है. उमेश यादव भी अच्छा कर रहे हैं. 10-12 तेज गेंदबाजों के साथ, भारतीय चयनकर्ताओं के लिए उनका चयन करना मुश्किल होता जा रहा है. 

शमी नहीं है प्रभावित 

उनके लेकर शमी ने कहा, मैं मानता हूं कि उनके पास गति है, लेकिन व्यक्तिगत रूप से, मैं उनका बड़ा प्रशंसक नहीं हूं. मेरा मानना है कि यदि आप 140 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर सकते हैं और गेंद को रिवर्स (स्विंग) दोनों तरह से घुमा सकते हैं, तो यह बल्लेबाजों को परेशान करने के लिए पर्याप्त है. उनके पास अविश्वसनीय गति है लेकिन उन्हें अभी भी परिपक्व होने के लिए कुछ और समय चाहिए.

(इनपुट: एजेंसी)

यह भी पढ़ें : 

CSK vs MI: चेन्नई-मुंबई की प्लेइंग इलेवन में इन खिलाड़ियों को मिल सकती है जगह, जानें पिच रिपोर्ट

RR vs DC: तीसरे ओवर में ही LBW हो गए थे मिचेल मार्श, रिव्यू नहीं लेना राजस्थान को पड़ गया भारी

https://www.abplive.com/sports/ipl/umran-malik-would-have-played-international-cricket-if-he-was-in-pakistan-says-veteran-cricketer-kamran-akmal-2123182

Leave a Reply

Your email address will not be published.