इस ख़ास कारण से चेन्नई के खिलाफ मैच में तिलक वर्मा ने मैदान पर जोड़े थे हाथ, सामने आई वजह

इस ख़ास कारण से चेन्नई के खिलाफ मैच में तिलक वर्मा ने मैदान पर जोड़े थे हाथ, सामने आई वजह

Sports

IPL 2022: मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में 5 विकेट से जीत हासिल की थी. इस मैच में हार के बाद चेन्नई का आईपीएल में सफर समाप्त हो गया है. इस मैच में मुंबई इंडियंस के हीरो तिलक वर्मा रहे, जिन्होंने नाबाद 34 रनों की पारी खेली. अपनी इस पारी के दौरान वो मैदान पर हाथ जोड़कर नमस्कार करते हुए दिखाई दिए थे. जिसका अब खुलासा हो गया है कि किस वजह से उन्होंने ये रिएक्शन दिया था. 

मैदान पर मौजूद था कोई ख़ास 

चेन्नई के खिलाफ जीत के बाद तिलक वर्मा ने अपने कोच सलाम बयाश को नमस्कार किया था. इस मैच में वो भी मैदान में मौजूद थे. जिसके बाद से फैंस तिलक वर्मा की तारीफ कर रहे हैं. 

रोहित शर्मा ने भी की थी तारीफ

भारत और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने युवा खिलाड़ी तिलक वर्मा की प्रशंसा की है, जो मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में अपनी बल्लेबाजी प्रदर्शन से प्रभावित किया है.मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित ने युवा खिलाड़ी की प्रशंसा की, निकट भविष्य में सभी प्रारूपों में भारत के लिए खेलने वाले में एक के रूप में इंगित किया.इस बल्लेबाज ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया है. 12 मैचों में, 19 वर्षीय खिलाड़ी ने 40.88 की औसत से 132.85 की औसत से 368 रन बनाए हैं, जिसमें दो अर्धशतक शामिल हैं. अपने दूसरे आईपीएल मैच में उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 33 गेंदों में 61 रनों की पारी खेली थी. 

(इनपुट: आईएएनएस)

यह भी पढ़ें : 

CSK vs MI: चेन्नई-मुंबई की प्लेइंग इलेवन में इन खिलाड़ियों को मिल सकती है जगह, जानें पिच रिपोर्ट

RR vs DC: तीसरे ओवर में ही LBW हो गए थे मिचेल मार्श, रिव्यू नहीं लेना राजस्थान को पड़ गया भारी

https://www.abplive.com/sports/ipl/ipl-2022-due-to-this-special-reason-tilak-verma-had-folded-hands-on-the-field-in-the-match-against-chennai-2123197

Leave a Reply

Your email address will not be published.