इस दिग्गज गेंदबाज पर सहवाग का बयान, कहा- 'जरूरत के वक्त विकेट निकालने की काबिलियत नहीं'

इस दिग्गज गेंदबाज पर सहवाग का बयान, कहा- ‘जरूरत के वक्त विकेट निकालने की काबिलियत नहीं’

Sports

Virender Sehwag On DJ Bravo: गुरूवार को मुंबई इंडियंस (MI) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को आसानी से हरा दिया. यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया. इस हार के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का प्लेऑफ में जाने का सपना टूट गया. टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम 14.5 ओवर में महज 97 रन बनाकर आउट हो गई. मुंबई इंडियंस (MI) शुरूआती झटकों के बाद इस टार्गेट को आसानी से हासिल कर लिया. अब इस तरह आईपीएल इतिहास की 2 सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) इस सीजन प्लेऑफ की दौर से बाहर हो गई है. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की इस हार के बाद पूर्व भारतीय ओपनर वीरेन्द्र सहवाग ने बड़ा बयान दिया है.

‘डीजे ब्रॉवो में विकेट निकालने की क्षमता नहीं’

वीरेन्द्र सहवाग ने कहा कि जब टीम को सबसे ज्यादा विकटों की जरूरत होती है, तब डीजे ब्रॉवो विकेट नहीं निकाल पाते हैं. आज हमनें देखा कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को विकेट की सख्त जरूरत थी. लेकिन ब्रॉवो विकेट नहीं ले पाए. सहवाग ने कहा कि ब्रॉवो को तब ही विकेट मिलती है, जब बल्लेबाज उनकी गेंदों पर बड़े शॉट खेलने जाते हैं. लेकिन बल्लेबाज जब बड़े शॉट नहीं खेलते हैं तो उन्हें विकेट के लिए संघर्ष करना पड़ता है. जब वह 7वें ओवर में बॉलिंग करने आए तब चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को विकेट की जरूरत थी, लेकिन ब्रॉवो चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को विकेट नहीं दिला सके. सहवाग ने आगे कहा कि चूंकि उस वक्त बल्लेबाज बड़े शॉट खेलने के मूड में नहीं थे. इस वजह से उन्हें विकेट नहीं मिला.

आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले बॉलर हैं ब्रॉवो

इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) फिलहाल 9वें नंबर पर है. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के 12 मैचों में 8 प्वॉइंट्स हैं. वहीं, दूसरी तरफ आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस (MI) प्वॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे है. मुंबई इंडियंस (MI) को अब तक 12 मैचों में 3 जीत मिली है, जबकि 9 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. बताते चलें कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के गेंदबाज डीजे ब्रॉवो आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने गेंदबाज हैं. उन्होंने हाल ही में लसिथ मलिंगा का रिकार्ड तोड़ा था.

ये भी पढ़ें-

IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स ने इन खिलाड़ियों को किया था रिटेन, जानें कैसा रहा इनका प्रदर्शन

‘अगर मैं चयनकर्ता होता तो कार्तिक को टी20 वर्ल्ड कप में जरुर शामिल करता’, हरभजन का बड़ा बयान

https://www.abplive.com/sports/ipl/virender-sehwag-said-that-dj-bravo-does-not-have-the-ability-to-take-wickets-at-the-time-of-need-2123174

Leave a Reply

Your email address will not be published.