Watch: गिल्लियों ने दिया डेविड वॉर्नर का साथ, चहल की गेंद पर हो गए थे बोल्ड लेकिन..

Watch: गिल्लियों ने दिया डेविड वॉर्नर का साथ, चहल की गेंद पर हो गए थे बोल्ड लेकिन..

Sports

David Warner: IPL में बुधवार को खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को किस्मत का अच्छा साथ मिला. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 161 रन के टारगेट को चेज़ करने के दौरान जब दिल्ली की टीम महज 67 रन पर थी तब डेविड वॉर्नर चहल की एक गेंद पर बोल्ड हो गए थे लेकिन स्टम्प की गिल्लियां नीचे नहीं गिर पाने के कारण वह नॉटआउट ही रहे. बाद में वॉर्नर ने नाबाद 52 रन की पारी खेलकर दिल्ली को जीत दिलाई.

दिल्ली की पारी के 9वें ओवर में यह वाकिया हुआ. चहल अपना दूसरा ओवर कर रहे थे. उनके ओवर की आखिरी गेंद पर वॉर्नर ने जोरदार शॉट लगाने की कोशिश की लेकिन वह पूरी तरह चूक गए. गेंद उनके पैड और बल्ले के बीच से निकलकर सीधे लेग स्टम्प को छूती हुई निकल गई. स्टम्प लाइट भी जल गईं, गिल्लियां अपनी जगह से हिल भी गईं लेकिन नीचे नहीं गिर पाईं. नियम के मुताबिक अगर गिल्लियां नीचे नहीं गिरती तो खिलाड़ी को आउट नहीं दिया जाता. ऐसे में वॉर्नर आउट होकर भी नॉट आउट रहे.

स्टम्प की गिल्लियां नहीं गिरने से राजस्थान के गेंदबाज चहल और कप्तान संजू सैमसन भी काफी हैरान रहे. चहल ने जब वॉर्नर को यह बताया तो वॉर्नर ने भी मुस्कुराहट के साथ आश्चर्य जताया. वॉर्नर को जब यह जीवनदान मिला तब वह 22 रन बनाकर खेल रहे थे. बाद में उन्होंने 52 रन की नाबाद पारी खेली.  

दिल्ली ने किस्मत के सहारे राजस्थान को दी मात
इस मुकाबले में राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 160 रन का स्कोर खड़ा किया था. इस विकेट पर बल्लेबाजी थोड़ी मुश्किल नजर आ रही थी. ऐसे में लग रहा था कि राजस्थान 160 का यह स्कोर डिफेंड कर लेगी. राजस्थान के गेंदबाजों ने शुरुआत भी दमदार की थी. दिल्ली के बल्लेबाज शुरुआती तीन ओवर में महज 5 रन बना पाए थे, जबकि उनका एक विकेट भी गिर चुका था. लेकिन इसके बाद मार्श के एलबीडब्लू का रिव्यू नहीं लेना, कुछ कैच ड्रॉ़प होना और चहल की गेंद स्टम्प पर लगने के बावजूद गिल्लियां नहीं गिरने के चलते राजस्थान को बदकिस्मती से यह मैच गंवाना पड़ा.

यह भी पढ़ें..

EPL: मैनचेस्टर सिटी से खेलेगा बोरसिया डॉर्टमंड का यह स्टार खिलाड़ी, 2400 करोड़ तक हो सकती है ट्रांसफर की कीमत

IND vs SA: सूर्यकुमार यादव की चोट गंभीर, IPL के बाद दक्षिण अफ्रीका सीरीज से भी हो सकते हैं बाहर



https://www.abplive.com/sports/ipl/yuzvendra-chahal-ball-touch-stumps-but-bails-did-not-dislodge-david-warner-lucky-dc-vs-rr-ipl-2022-2121905

Leave a Reply

Your email address will not be published.