MI VS CSK: मुंबई के गेंदबाजों के आगे चेन्नई के बल्लेबाज़ हुए फेल, मात्र 97 रनों पर सिमटी टीम

MI VS CSK: मुंबई के गेंदबाजों के आगे चेन्नई के बल्लेबाज़ हुए फेल, मात्र 97 रनों पर सिमटी टीम

Sports

Chennai Super Kings vs Mumbai Indians: आईपीएल 15 (IPL 2022) में मुंबई इंडियंस का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से हुआ. इस मैच में मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाजी क्रम को पूरी तरह से तबाह कर दिया. चेन्नई की टीम मात्र 97 रनों पर ही आउट हो गए. मुंबई इंडियंस के लिए हीरो डेनियल सैम्स रहे. उन्होंने चार ओवर में 16 रन देकर तीन महत्वपूर्ण हासिल किये. उनके अलावा मेरेडिथ ने 27 रन देकर 2 जबकि कुमार कार्तिकेय ने 22 रन देकर 2 विकेट हासिल किये. इसके अलावा बुमराह और रमनदीप को भी एक-एक विकेट मिला. वहीं चेन्नई के लिए महेंद्र सिंह धोनी ने सबसे ज्यादा रन बनाए. वो 36 रन बना कर नाबाद रहे. 

चेन्नई के बल्लेबाज हुए फेल 

चेन्नई की शुरुआत बेहद ख़राब रही. टीम के सलामी कॉनवे कुछ ख़ास नहीं कर सके और बिना खाता खोले आउट हो गए. उन्हें सैम्स ने अपना शिकार बनाया. उनके आउट होने के बाद मोईन अली भी बिना खाता खोले आउट हो गए. उनके आउट होने के बाद चेन्नई का स्कोर 2 रन पर 2 विकेट हो गया था. उनके आउट होने के बाद उथप्पा भी 1 रन बना कर बुमराह का शिकार बने. 

मात्र 5 रन पर 3 विकेट खोने के बाद फैंस को गायकवाड़ से काफी ज्यादा उम्मीदें थी. लेकिन वो भी 7 रन बना कर आउट हो गए. उनके आउट होने के बाद रायुडु 10 और शिवम दुबे भी 10 रन बना कर आउट हो गए. 

‘धोनी ने टीम को संभाला’

6 विकेट गिरने के बाद धोनी एक बार फिर से संकटमोचक की भूमिका में नजर आए और उन्होंने ब्रावो के साथ पारी को संभाला. हालांकि ब्रावो ज्यादा देर 12 रन बना कर आउट हो गए. उनके आउट होने के बाद कोई भी बल्लेबाज़ ज्यादा देर तक मैदान पर नहीं रुक सका और पूरी टीम  97 रन पर आलआउट हो गई. चेन्नई के लिए सबसे ज्यादा धोनी ने बनाए. उन्होंने नाबाद 36 रनों की पारी खेली. 

 

ये भी पढ़ें-

Watch: नेट प्रैक्टिस के दौरान दिखा अनिल कुंबले का पुराना रंग, ऐसे दिखाया फिरकी का जादू

IPL 2022: इस सीजन इन खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट से वापस लिया नाम, लिस्ट में कई दिग्गज शामिल

https://www.abplive.com/sports/ipl/mi-vs-csk-chennai-batsmen-failed-in-front-of-mumbai-bowlers-team-all-out-in-97-runs-2122393

Leave a Reply

Your email address will not be published.