IPL 2022: पोलार्ड को वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज की सलाह- 'अपने खेल पर नए सिरे से करे काम'

IPL 2022: पोलार्ड को वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज की सलाह- ‘अपने खेल पर नए सिरे से करे काम’

Sports

Kieron Pollard: पांच बार की आईपीएल विजेता मुंबई इंडियंस का मौजूदा सीजन में बेहद निराशाजनक प्रदर्शन रहा है. टीम के स्टार ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड का प्रदर्शन भी इस सीजन कुछ खास नहीं रहा है. इस सीजन उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से ही संघर्ष किया है. आईपीएल 2022 में पोलार्ड ने अब तक 11 मैचों में 14.40 की औसत और 107.46 की स्ट्राइक रेट से सिर्फ 144 रन बनाए हैं. वहीं वह सिर्फ चार विकेट ही अपने नाम कर सके हैं. पोलार्ड ने इस सीजन 11 मुकाबलों की 7 इनिंग में गेंदबाजी की है. इस दौरान उन्होंने 14 ओवर में 8.92 की इकॉनमी से 125 रन लुटाए. 

इयान बिशप ने दी ये सलाह
पोलार्ड के इस प्रदर्शन पर वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज इयान बिशप ने अपनी राय दी. उन्होंने कहा कि पोलार्ड को अपने खेल को फिर से शुरू करने की जरूरत है.  बिशप ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा, “पोलार्ड को खुद अपने खेल को फिर से बनाना होगा, हालांकि वह ऐसा करना पसंद करते हैं, क्योंकि अभी उन्हें बहुत क्रिकेट खेलना है.” उन्होंने कहा, “लोग कह रहे हैं कि वह अपने प्रदर्शन को लेकर निराश हैं, मैं वहां नहीं जा रहा हूं. मुझे लगता है कि वह एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो खुद को नया रूप दे सकते हैं.”

मुंबई के लिए काफी योगदान
उन्होंने मीडिया और फैंस से अनुरोध किया कि उन्हें मुंबई इंडियंस के लिए इस ऑलराउंडर खिलाड़ी के योगदन को याद रखना चाहिए. बिशप ने कहा, “हां, वे विश्वास बनाए हुए हैं और उनके लिए एक महान खिलाड़ी के प्रति वफादार हैं. हमारे पास लंबी यादें हैं – जब मैं मीडिया में कहता हूं, कुछ फैंस चीजों को जल्दी भूल जाते हैं.”

उनके प्रदर्शन को भुलाया नहीं जा सकता
जब मुंबई ने चैंपियनशिप जीती तो आप को पोलार्ड के प्रदर्शन पर नजर डालनी चाहिए. 2013 में 42 की औसत से 420 रन, 2019 और 2020 में 30 से अधिक की औसत और  160 से 190 की बीच के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की. वह मुंबई इंडियंस की जीत के अभिन्न अंग हैं. आप अहम मौकों पर उनके प्रदर्शन को भुला नहीं सकते हैं. ऐसे में उन्हें भरपूर मौके दिए जाने चाहिए. बता दें कि मुंबई इंडियंस का अगला मुकाबला गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स से होगा.

ये भी पढ़ें…

IPL: आखिर क्यों स्टंप पर बॉल लगने के बावजूद आउट नहीं दिए गए वॉर्नर? जानिए क्रिकेट का ये नियम

IPL 2022: ऋषभ पंत के नाम दर्ज हुआ यह बड़ा रिकॉर्ड, कई दिग्गज खिलाड़ियों को छोड़ा पीछे

https://www.abplive.com/sports/ipl/ian-bishop-advice-to-kieron-pollard-he-needs-to-reinvent-his-game-2122223

Leave a Reply

Your email address will not be published.