सलमान खान ने की कंगना के 'धाकड़' के ट्रेलर की तारीफ, क्वीन बोलीं- अब नहीं कहूंगी कि अकेली हूं

सलमान खान ने की कंगना के ‘धाकड़’ के ट्रेलर की तारीफ, क्वीन बोलीं- अब नहीं कहूंगी कि अकेली हूं

Bollywood

Kangana Ranaut Praises Salman Khan: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. उनकी फिल्म धाकड़ (Dhaakad) रिलीज के लिए तैयार है. धाकड़ के प्रमोशन में कंगना इन दिनों बिजी हैं. धाकड़ के ट्रेलर को बहुत पसंद किया जा रहा है. हर कोई इसकी तारीफ कर रहा है. अब बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) ने भी कंगना की फिल्म धाकड़ का ट्रेलर शेयर किया है. जिसके बाद कंगना खुद को रोक नहीं पाईं और उन्होंने सलमान को शुक्रिया कहा है. कंगना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है.

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर धाकड़ का ट्रेलर शेयर किया है. उन्होंने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा- धाकड़ की टीम को बहुत शुभकामनाएं.  सलमान ने इस पोस्ट में कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल को टैग किया है. धाकड़ का ट्रेलर भाईजान के शेयर करने के बाद कंगना बहुत खुश हैं. उन्होंने सलमान को शुक्रिया कहने के साथ एक बड़ी बात कह डाली है.

बॉलीवुड में नहीं हूं अकेली
कंगना ने अपनी स्टोरी पर सलमान का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- मेरे दबंग हीरो शुक्रिया, हार्ट ऑफ गोल्ड. मैं कभी ये नहीं कहूंगी कि मैं इंडस्ट्री में अकेली हूं. धाकड़ की पूरी टीम की तरफ से शुक्रिया. कंगना ने अपनी स्टोरी पर विद्युत जानवाल का पोस्ट भी शेयर किया है.

आपको बता दें कंगना की फिल्म धाकड़ 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म की टक्कर कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भूलैया 2 से होने वाली है. जहां कंगना की फिल्म एक्शन पैक होने वाली है वहीं कार्तिक की फिल्म हॉरर कॉमेडी है. अब कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी इसका तो रिलीज होने तक का इंतजार करना पड़ेगा.

ये भी पढ़ें: Kartik Aaryan के इश्क में दीवानी एक लड़की करने लगीं थी उनकी मां को स्टॉक, झाड़ू-पोछा तक करने के लिए हो गई थीं तैयार

Arjun Kapoor: अपनी फिटनेस जर्नी को लेकर अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं कोई टाइगर श्रॉफ नहीं…

https://www.abplive.com/entertainment/bollywood/kangana-ranaut-thanks-salman-khan-for-sharing-dhaakad-trailer-says-will-never-say-again-that-i-am-alone-2122449

Leave a Reply

Your email address will not be published.