शुक्रवार को दिल्ली के इन इलाकों में होगी अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई

शुक्रवार को दिल्ली के इन इलाकों में होगी अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई

National

Anti-Encroachment Drive: विवादों के बीच दिल्ली एमसीडी (Delhi MCD) राजधानी दिल्ली में अतिक्रमण (Anti-Encroachment Drive) पर कार्रवाई जारी है. ऐसे में 13 मई को कार्रवाई के लिए नॉर्थ दिल्ली नगर निगम (NDMC) ने आज पत्र लिखकर 400 पुलिस स्टाफ की मांग की है.

कल रोहिणी मेट्रो स्टेशन और समयपुर बादली मेट्रो स्टेशन के बीच फैले अतिक्रमण पर कार्रवाई होगी. पुलिस को लिखे गए पत्र में कहा गया है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार और लोगों की तरफ से आई शिकायतों के कारण कल कार्रवाई की जाएगी.

मीट की दुकानों पर भी होगी कार्रवाई
इसके साथ ही नरेला जोन में अवैध निर्माण के साथ-साथ अवैध मीट शॉप पर भी कार्रवाई की जाएगी. NDMC ने पुलिस को लिखे पत्र में जिक्र किया है कि इन अवैध मीट की दुकानों और अतिक्रमण के खिलाफ शिकायतों के मद्देनजर इनपर कार्रवाई की जाएगी जिसके लिए पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई जाए.

किन इलाकों में चलेगा बुलडोजर ?
इसके साथ ही कुछ इसी तरह की कार्रवाई प्रेमनगर, करोल बाग जोन में भी की जाएगी जिसके लिए उचित संख्या में पुलिस स्टाफ की मांग की गई है. इसके अलावा दक्षिणी दिल्ली नगर निगम खाड़ा कॉलोनी और आसपास के इलाकों में अवैध कब्जों पर कार्रवाई करेगा. एसडीएमसी ने पुलिस से सुरक्षा और उचित संख्या में स्टाफ की मांग की है. 

Global Covid Virtual Summit: ‘वैक्सीन और दवाओं तक सबकी पहुंच बने आसान, ऐसी बने ग्लोबल सप्लाई चेन’, बोले पीएम मोदी

Congress Chintan Shivir: हार से पस्त कांग्रेस की असल लड़ाई किससे? 3 दिन के चिंतन शिविर में समझ आ जाएंगे पार्टी के तेवर

https://www.abplive.com/news/india/anti-encroachment-drive-action-will-be-taken-against-encroachment-ann-2122458

Leave a Reply

Your email address will not be published.