रोहित के लिए अब तक 'काल' साबित हुए हैं ये गेंदबाज, चेन्नई के खिलाफ फिर से लग सकता है झटका

रोहित के लिए अब तक ‘काल’ साबित हुए हैं ये गेंदबाज, चेन्नई के खिलाफ फिर से लग सकता है झटका

Sports

Rohit Sharma Chennai Super Kings vs Mumbai Indians IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच गुरुवार को मैच खेला जाएगा. आईपीएल 2022 में मुंबई का प्रदर्शन अब तक बहुत खराब रहा है. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई पॉइंट टेबल में सबसे निचले पायदान पर है. जबकि चेन्नई 9वें स्थान पर है. अगर रोहित की बात करें तो वे भी इस सीजन में कुछ खास नहीं कर सके हैं. अब चेन्नई के खिलाफ होने वाले मैच में भी उन्हें सावधानी से खेलने की जरूरत होगी. रोहित के लिए अब तक स्पिन गेंदबाज काल की तरह रहे हैं.

रोहित ने इस सीजन में अब तक 11 मैच खेले हैं और इस दौरान कुल 200 रन बनाए हैं. अहम बात यह है कि वे एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाए हैं. रोहित का इस सीजन में सर्वश्रेष्ठ स्कोर 43 रन रहा है. वे आईपीएल 2022 में स्पिन गेंदबाजों के सामने फेल साबित हुए हैं. उन्हें स्पिन गेंदबाजों को खेलते हुए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है, यह उनकी बैटिंग के दौरान देखा गया. रोहित ने इस सीजन में 32 स्पिन गेंदों में सिर्फ 33 रन बनाए हैं. इसके साथ-साथ वे 4 बार आउट भी हुए हैं. 

मुंबई और चेन्नई के बीच पिछला मैच 21 अप्रैल को खेला गया था. इसमें चेन्नई ने 3 विकेट से जीत हासिल की थी. इस मैच में रोहित जीरो पर आउट हुए थे. उन्हें मुकेश चौधरी ने पवेलियन भेजा था. रोहित ओपनिंग करने आए थे. लेकिन 2 गेंदें ही खेलने के बाद चलते बने. मुंबई ने इस मैच में 155 रन बनाए थे. इसके जवाब में चेन्नई ने 7 विकेट के नुकसान पर रोमांचक जीत हासिल कर ली थी.

यह भी पढ़ें : CSK vs MI: चेन्नई-मुंबई की प्लेइंग इलेवन में इन खिलाड़ियों को मिल सकती है जगह, जानें पिच रिपोर्ट

RR vs DC: तीसरे ओवर में ही LBW हो गए थे मिचेल मार्श, रिव्यू नहीं लेना राजस्थान को पड़ गया भारी

https://www.abplive.com/sports/ipl/csk-vs-mi-rohit-sharma-struggled-against-spin-this-season-ipl-2022-chennai-super-kings-vs-mumbai-indians-2121862

Leave a Reply

Your email address will not be published.