रिलीज हुआ पृथ्वीराज का गाना हरि हर, अक्षय बोले- पूरे करियर में नहीं सुना ऐसा गाना

रिलीज हुआ पृथ्वीराज का गाना हरि हर, अक्षय बोले- पूरे करियर में नहीं सुना ऐसा गाना

Bollywood

Hari Har Song: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म पृथ्वीराज को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. ऐसे में फिल्म का टाइटल सॉन्ग ‘हरि हर’ भी इंटरनेट पर अपना कब्जा बनाए हुए है. इसी गाने को लेकर एक्टर अक्षय कुमार ने दावा किया है कि इससे ज्यादा बेहतर ऐतिहासिक गाना उन्होंने पहले नहीं सुना.

इसको लेकर अक्षय कुमार ने कहा, मुझे लगता है कि फिल्म पृथ्वीराज में गाना हरि हरि इस फिल्म की जान है. और साथ ही मैं सम्राट पृथ्वीराज चौहान की साहसी भावना को सलाम भी करता है, जिन्होंने अपनी मातृभूमि को बचाने के लिए अपना सब कुछ बलिदान कर दिया.

‘हरि हर’ जो गाना है वो भारत की रक्षा के लिए शक्तिशाली राजा के संकल्प की कहानी से भरा हुआ है, यही कारण है कि मैं गीत के साथ इतनी गहराई से जुड़ता हूं. साथ ही अक्षय कहते हैं कि, यह सम्राट पृथ्वीराज के जीवन के सार को पकड़ता है और उनकी मजबूत मूल्य प्रणाली का प्रतिनिधित्व करता है जिसने उन्हें निडर राजा बना दिया.


‘हरि हर’ एक ऐसा गीत है जिससे मुझे संगीत सुनने के पहले पल से ही प्यार हो गया था. आज भी, मैं इसे बहुत बार सुनता हूं क्योंकि यह सबसे देशभक्ति गीतों में से एक है जिसे मैंने अपने पूरे अभिनय करियर में सुना है. बता दे फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है. इससे पहले चंद्रप्रकाश टेलीविजन महाकाव्य ‘चाणक्य’ और फिल्म ‘पिंजर’ के निर्देशन कर चुके हैं.

इस फिल्म से डेब्यू करने वाली मानुषी छिल्लर ने पृथ्वीराज में की प्रिय संयोगिता की भूमिका निभाई है और उनका लॉन्च निश्चित रूप से 2022 के सबसे बहुप्रतीक्षित डेब्यू में से एक है. यह फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें

Kareena Kapoor Khan in West Bengal: अपने पहले OTT प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए पश्चिम बंगाल, वहां से शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर

Postpartum Depression: नेहा धूपिया ने किया खुलासा, वजन बढ़ने के कारण 8 महीने रही थीं डिप्रेशन का शिकार!


https://www.abplive.com/entertainment/bollywood/hari-har-song-hari-har-the-song-of-prithviraj-released-akshay-said-i-have-not-heard-such-a-song-in-my-entire-career-2122142

Leave a Reply

Your email address will not be published.