महेश बाबू के बयान पर सुनील शेट्टी का पलटवार, साउथ बनाम बॉलीवुड पर कहा 'बाप बाप ही रहेगा..

महेश बाबू के बयान पर सुनील शेट्टी का पलटवार, साउथ बनाम बॉलीवुड पर कहा ‘बाप बाप ही रहेगा..

Bollywood

अब तक साउथ फिल्मों को लेकर बॉलीवुड में क्रेज देखने को मिलता था, लेकिन साउथ एक्टर महेश बाबू के एक बयान के बाद दोनों फिल्म इंडस्ट्री के बीच बहसबाजी का माहौल बन गया है. हाल ही में महेश बाबू ने अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर किए गए सवाल के जवाब में कहा कि बॉलीवुड उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकता. इस बात को लेकर बॉलीवुड का रिएक्शन आना शुरू हो गया है. उनके इस बयान पर सुनील शेट्टी ने पलटवार किया है.

जी हां सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू के दौरान साउन बनाम बॉलीवुड पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि ‘हम भारतीय हैं और फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा जाए तो वहां भाषा बीच में आती ही नहीं है. वहां पर कंटेंट जरूरी है. मैं भी साउथ से ताल्लुक रखता हूं लेकिन मेरी कर्मभूमि मुंबई है तो मैं मुंबईकर कहलाता हूं’. अपनी बात रखते हुए सुनील शेट्टी आगे कहते हैं, ‘ऑडियंस ये डिसीजन ले रही है कि कौन सी फिल्म उन्हें देखनी चाहिए और कौन सी नहीं देखनी चाहिए. हमारी समस्या ये है कि हम ऑडियन्स को भूल चुके हैं. सिनेमा हो या ओटीटी, बाप, बाप रहेगा बाकी के फैमिली मेंबर्स, फैमिली मेंबर्स रहेंगे. बॉलीवुड तो हमेशा बॉलीवुड ही रहेगा. हमें सोचना चाहिए, क्योंकि यह सच है कि आज के समय में कंटेंट ही किंग है’.  

बताते चलें कि, अपने दिए बयान पर विवाद शुरू होते देख महेश बाबू ने सफाई देते हुए कहा था कि उन्हें हिंदी फिल्में करने की जरूरत नहीं है और वह केवल तेलुगु फिल्मों में काम करना चाहते हैं. इससे पहले साउथ एक्टर किच्चा सुदीप और अजय देवगन के बीच भी सोशल मीडिया के जरिए  बयानबाजियां हो चुकी है. यहीं नहीं इस विवाद में रामगोपाल वर्मा, सोनू सूद और सोनू निगम समेत कई सेलेब्स अपनी राय दे चुके हैं.

यह भी पढ़ें- Mirzapur 3: अली फजल ने फैंस को दिखाई गुड्डू पंडित की झलक, बोले- लाठी लक्कड़ नहीं, अब…

Mahesh Babu Controversy: महेश बाबू के बयान को लेकर छिड़े विवाद पर बोले मुकेश भट्ट, कहा- नहीं अफॉर्ड कर सकते तो…

https://www.abplive.com/entertainment/suniel-shetty-savage-reply-to-mahesh-babu-on-south-vs-bollywood-cinema-2122177

Leave a Reply

Your email address will not be published.