डु प्लेसिस पर कोहली का बड़ा बयान, बोले- 'बहुत बार मेरी बातों को नजरअंदाज करते हैं, क्योंकि...'

डु प्लेसिस पर कोहली का बड़ा बयान, बोले- ‘बहुत बार मेरी बातों को नजरअंदाज करते हैं, क्योंकि…’

Sports

Virat Kohli On Faf du Plessis: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने कहा कि कप्तान फॉफ डु प्लेसिस चीजों को पूरी तरह अपने हिसाब से चलाना पसंद करते हैं. कोहली ने कहा कि कप्तान फॉफ डु प्लेसिस खुद के बारे में बहुत आश्वस्त हैं. कोहली ने आगे कहा कि बहुत बार फॉफ डु प्लेसिस उनकी बातों को भी दरकिनार कर देते हैं, अगर उन्हें लगता है कि आइडिया कामयाब नहीं होगा. साथ ही विराट कोहली ने कहा कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान फाफ डु प्लेसिस का वह बहुत सम्मान करते हैं.

‘हमारे रिश्ते पहले से शानदार हैं’

विराट कोहली ने कहा कि इस सीजन से पहले भी फाफ डु प्लेसिस के साथ उनके रिश्ते अच्छे रहे हैं. उन्होंने कहा कि जब फाफ डु प्लेसिस साउथ अफ्रीका के कप्तान थे, तब दोनों का दोस्ती अच्छी थी. कोहली ने कहा कि कप्तान फॉफ डु प्लेसिस खुद के बारे में बहुत आश्वस्त हैं. कोहली ने आगे कहा कि बहुत बार फॉफ डु प्लेसिस उनकी बातों को नजरअंदाज कर देते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि फॉफ डु प्लेसिस के ऐसे फैसलों से टीम को फायदा होता है. फॉफ डु प्लेसिस का खिलाड़ी और इंसान के तौर पर मैं काफी सम्मान करता हूं.

कोहली के कप्तानी छोड़ने के बाद कप्तान बने फॉफ डु प्लेसिस

बताते चलें कि आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने फॉफ डु प्लेसिस को 7 करोड़ में अपने नाम किया था. इससे पहले तक फॉफ डु प्लेसिस चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का हिस्सा हुआ करते थे. आईपीएल 2022 सीजन से पहले फॉफ डु प्लेसिस को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का कप्तान बनाया गया. दरअसल, विराट कोहली ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया था, जिसके बाद फॉफ डु प्लेसिस को नया कप्तान बनाया गया.

ये भी पढ़ें-

IPL 2022: दिनेश कार्तिक पर सुनील गावस्कर का बड़ा बयान, कहा- मैं टीम इंडिया का सेलेक्टर होता तो…

IPL 2022: इस सीजन इन स्पिन गेंदबाजों ने मचाई धूम, 3 तो हैं पर्पल कैप जीतने के दावेदार

https://www.abplive.com/sports/ipl/virat-kohli-said-that-royal-challengers-bangalore-captain-faf-du-plessis-likes-to-run-things-completely-on-his-own-terms-2122335

Leave a Reply

Your email address will not be published.