जब नशे में धुत्त होकर रात 3 बजे शाहरुख़ के घर पहुंच गए थे कपिल, सुपरस्टार ने कही थी ये बात!

जब नशे में धुत्त होकर रात 3 बजे शाहरुख़ के घर पहुंच गए थे कपिल, सुपरस्टार ने कही थी ये बात!

Bollywood

Kapil Sharma Shah Rukh Khan: आज हम आपको अपनी कॉमेडी के लिए मशहूर कपिल शर्मा की लाइफ से जुड़ा एक ऐसा किस्सा सुनाएंगे जिसे पढ़कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक सकेंगे. खुद कॉमेडियन कपिल शर्मा ने यह पूरा वाकया नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाले स्टैंड अप स्पेशल शो ‘आई एम नॉट डन येट’ में सुनाया था. कपिल शर्मा की मानें तो उनकी एक कजिन मुंबई आई हुई थीं और उन्होंने शाहरुख़ खान से मिलने की इच्छा ज़ाहिर की थी. कपिल शर्मा की मानें तो वे उस रात काफी नशे में थे और उन्होंने कजिन की कही बात मान ली थी. कपिल की मानें तो जब वे रात को शाहरुख़ के घर के बाहर पहुंचे तब वहां पार्टी चल रही थी. 
 
कपिल कहते हैं कि, ‘मैने अपने ड्राइवर से कहा कि गाड़ी अंदर ले लो, ड्राइवर ने वैसा ही किया और सिक्योरिटी गार्ड्स ने भी हमें जाने दिया क्योंकि उन्हें लगा कि मुझे वहां इनवाइट किया गया होगा’. कपिल आगे कहते हैं कि, ‘अन्दर जाते ही मुझे अपनी गलती का अहसास हो गया था लेकिन तब तक शाहरुख़ खान का एक मैनेजर हमें अंदर ले गया’.

कपिल के अनुसार वे इस दौरान नेकर पहने हुए थे, शराब के नशे में चूर थे और पान खा रहे थे. बहरहाल, कॉमेडियन बताते हैं कि, ‘घर में अन्दर जाते ही मुझे गौरी भाभी अपनी तीन दोस्तों के साथ बैठी मिलीं, मैने उनसे हैलो कहा तो उन्होंने हाथ का इशारा करके बताया कि शाहरुख़ खान अन्दर हैं’. 


 
कॉमेडियन आगे बताते हैं कि, ‘जब मैं अन्दर गया तो शाहरुख़ अपने चिरपरिचित अंदाज़ में नाच रहे थे उन्हें देखकर मैं पास गया और कहा भाई सॉरी, मेरी कजिन आई हुई थी उसे आपका घर देखना था, घर खुला था तो मैं अन्दर आ गया था. यह सुनकर शाहरुख़ भाई ने कहा कि – ‘यदि मेरे बेडरूम का दरवाज़ा खुला हुआ हो तो क्या तुम वहां भी अन्दर आ जाओगे’. कपिल कहते हैं कि यह वाकया रात 3 बजे का था इसके बाद सबने शाहरुख़ खान के साथ खूब एन्जॉय किया. कपिल के अनुसार, शाहरुख़ खान के घर से वही सबसे आखिर में निकले थे.

यह भी पढ़ें

Kareena Kapoor Khan in West Bengal: अपने पहले OTT प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए पश्चिम बंगाल, वहां से शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर

Postpartum Depression: नेहा धूपिया ने किया खुलासा, वजन बढ़ने के कारण 8 महीने रही थीं डिप्रेशन का शिकार!

https://www.abplive.com/entertainment/when-kapil-sharma-reached-shah-rukh-khan-house-at-3-am-know-how-superstar-reacted-2121824

Leave a Reply

Your email address will not be published.