क्या इस सीजन मैदान पर वापसी कर पाएंगे पृथ्वी शॉ?, शेन वाटसन ने दिए ये संकेत

क्या इस सीजन मैदान पर वापसी कर पाएंगे पृथ्वी शॉ?, शेन वाटसन ने दिए ये संकेत

Sports

Shane Watson On Prithvi Shaw: दिल्ली कैपिटल्स (DC) के ओपनर पृथ्वी शॉ खराब तबीयत के कारण हॉस्पीटल में एडमिट हैं. इस बीच दिल्ली कैपिटल्स (DC) के असिस्टेंट कोच शेन वाटसन ने पृथ्वी शॉ को लेकर बड़े संकेत दिए हैं. दिल्ली कैपिटल्स (DC) के असिस्टेंट कोच शेन वाटसन ने संकेत दिए हैं कि पृथ्वी शॉ इस सीजन शायद अब मैदान पर नजर नहीं आएंगे. उन्होंने बताया कि पृथ्वी शॉ पिछले कुछ सप्ताह से बीमार चल रहे हैं. शॉ को बुखार है. वाटसन के मुताबिक, दिल्ली कैपिटल्स (DC) के ओपनर पृथ्वी शॉ संभवतः इस सीजन मैदान पर वापसी नहीं कर पाएंगे.

‘पृथ्वी शॉ टॉयफायड से पीड़ित’

पृथ्वी शॉ पिछले 3 मैचों से दिल्ली कैपिटल्स (DC) के प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं हैं. बुधवार को ऋषभ पंत की अगुवाई में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को हराकर प्लेऑफ की अपनी उम्मीदों को कायम रखा. इस मैच के बाद दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कप्तान ऋषभ पंत ने पृथ्वी शॉ को टॉयफायड होने की बात कही थी. पृथ्वी शॉ ने इस सीजन अपना अंतिम मैच 1 मई के दिन खेला था. उसके बाद फीवर के कारण उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा. दिल्ली कैपिटल्स (DC) के असिस्टेंट कोच शेन वाटसन ने कहा कि फिलहाल पृथ्वी शॉ की वास्तविक स्थिति क्या है, यह उन्हें पता नहीं है.

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के असिस्टेंट कोच शेन वाटसन ने कहा कि पिछले कई दिनों से पृथ्वी शॉ फीवर से पीड़ित थे. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. शेन वाटसन ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि पृथ्वी शॉ अब अंतिम कुछ मैचों के लिए उपलब्ध होंगे. वाटसन ने आगे कहा कि शॉ शानदार बल्लेबाज हैं, उनका टीम में नहीं होना चुभता है. पृथ्वी शॉ का टीम में नहीं होना हमारे लिए बड़ा नुकसान है. उन्होंने आगे कहा कि उम्मीद करता हूं कि पृथ्वी शॉ जल्द खराब तबीयत से उबर जाएंगे. इससे पहले पृथ्वी शॉ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था,  जिसमें वह बेड पर लेटे दिख रहे थे.

ये भी पढ़ें-

IPL 2022: DC के स्टार बल्लेबाज ने कप्तान पंत की जमकर तारीफ की, कहा- 2 मैच में फ्लॉप होने के बाद…

MI vs CSK: मुंबई ने चेन्नई को 5 विकेट से हराया, प्लेऑफ में जाने का माही का सपना टूटा

https://www.abplive.com/sports/ipl/delhi-capitals-assistant-coach-shane-watson-has-hinted-that-prithvi-shaw-might-not-be-seen-on-the-field-this-season-2122451

Leave a Reply

Your email address will not be published.