कार्तिक आर्यन के इश्क में दीवानी एक लड़की करने लगीं थी उनकी मां को स्टॉक

कार्तिक आर्यन के इश्क में दीवानी एक लड़की करने लगीं थी उनकी मां को स्टॉक

Bollywood

बॉलीवुड कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भूल भूलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) के प्रमोशन में बिजी हैं. जिसकी वजह से वह सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. कार्तिक के साथ इस फिल्म में कियारा आडवाणी और तब्बू लीड रोल में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. कार्तिक ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में एक फैन के  बारे में बताया है. कैसे उनके प्यार में दीवानी एक लड़की ने उनकी मां को स्टॉक किया था.

कार्तिक ने हाल ही में कॉमेडियन तन्मय भट्ट को दिए इंटरव्यू में एक फैन के बारे में बताया है. जो उनके प्यार में लट्टू हो गई थी. जब कार्तिक से किसी स्टॉकिंग इंसिडेंट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- एक हाल ही में हुआ था, उस लड़की ने मुझे नहीं मेरी मम्मी को स्टॉक करना चालू कर दिया और उनको इंस्टा आईडी में मैसेज भेजने लगी थी, मुझे आपकी बहू बनना है, मैं आपके घर पे झाड़ू पोछा भी लगा दूंगी.


ये भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show को उसी की जज Archana Puran Singh का शो करेगा रिप्लेस, ये शख्स साथ आएंगे नजर

फैन फॉलोइंग है तगड़ी
कार्तिक आर्यन को लाखों लोग फॉलो करते हैं. खासकर यंग लड़कियां. एक इंटरव्यू में कार्तिक ने लोगों से मिल रहे प्यार को लेकर बात की थी. उन्होंने कहा था कि मुझे बहुत अच्छा लगता है जब कई टाइटल मेरे नाम से जोड़े जाते हैं. कई बार मेरे पोज ट्रेंड करते हैं. कुछ महीने पहले मेरे फैन ने शुरू किया था कार्तिक आर्यन की तरह पोज करो. 

कार्तिक ने आगे कहा- मुझे ये जानकर बहुत खुशी होती है और लकी महसूस करता हूं कि मुझे इतना प्यार मिलता है. आशा करता हूं कि मेरे नाम के साथ और भी टाइटल जुड़ेंगे. मैं आशा करता हूं कि मैं लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरुं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन के पास इस समय फिल्मों की लाइन लगी हुई है. वह कृति सेनन के साथ शहजादा में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को रोहित धवन डायरेक्ट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Arjun Kapoor: अपनी फिटनेस जर्नी को लेकर अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं कोई टाइगर श्रॉफ नहीं…


https://www.abplive.com/entertainment/kartik-aaryan-says-a-girl-once-stalked-his-mother-to-be-her-bahu-2122434

Leave a Reply

Your email address will not be published.