अपनी फिटनेस जर्नी को लेकर अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं कोई टाइगर श्रॉफ नहीं...

अपनी फिटनेस जर्नी को लेकर अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं कोई टाइगर श्रॉफ नहीं…

Bollywood

Arjun Kapoor: अर्जुन कपूर ने हाल ही में अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने पिछले 15 महीनों में फिटनेस परिवर्तन की पहले और बाद की तस्वीरें साझा कीं. इश्कजादे अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि उनका काम और उनके दर्शक उन्हें प्रेरणा देते हैं. अर्जुन ने कहा कि वह फिर से अपने दर्शकों का प्यार और सम्मान अर्जित करना चाहते हैं. हाफ गर्लफ्रेंड अभिनेता ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में कहा, “मेरे लिए, दर्शक पवित्र हैं. मैंने इसे किसी अन्य कारण से नहीं किया.” 

इसके अलावा, अभिनेता ने कहा कि वह वापस अपने खांचे में चला गया और खुद से कहा, ‘मैं अपने पेशे के लिए ऋणी हूं, मैं इसे अपने निर्माताओं और अपने दर्शकों के लिए ऋणी हूं.’ उन्होंने कहा कि वह टाइगर श्रॉफ नहीं हैं और वह स्वीकार करते हैं कि वह बनने की कोशिश नहीं कर रहे हैं. वह खुद का सबसे अच्छा संस्करण बनना चाहते हैं जिसे दर्शकों ने पसंद किया है.

अर्जुन ने यह भी कहा कि इंडस्ट्री में डेब्यू से पहले उन्होंने कुछ किलो वजन कम किया था. अभिनेता ने कहा, “शुरू करने से पहले, मैंने लगभग 50 किलोग्राम वजन कम किया. मैं तब अपने 20 के दशक में था, मैं 143 किलोग्राम से नीचे 93 किलोग्राम हो गया था. लेकिन 10 साल बाद मेरा शरीर बदल गया है. मुझे चोट, स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं, काम का बोझ आदि हुआ है. लेकिन ऐसा नहीं है कि मैं मानसिक रूप से सक्षम नहीं हूं. मुझे इसे करने में शारीरिक रूप से अधिक समय लग सकता है, यही वजह है कि मुझे आकार में आने में 15 महीने लगे हैं. ”


इस बीच, काम के मोर्चे पर, अर्जुन की पाइपलाइन में कई दिलचस्प फिल्में हैं. फिलहाल वह मनाली में भूमि पेडनेकर के साथ द लेडी किलर की शूटिंग कर रहे हैं. यह दोनों सितारों के बीच पहला सहयोग है. भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित और अजय बहल द्वारा निर्देशित है. इसके अलावा उनके पास दिशा पटानी, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया के साथ एक विलेन रिटर्न्स भी हैं. यह 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए निर्धारित है. अर्जुन कुट्टी में भी अभिनय करेंगे, जो आसमान भारद्वाज द्वारा निर्देशित है और इसमें तब्बू, नसीरुद्दीन शाह और राधिका मदान भी मुख्य भूमिका में होंगे.

यह भी पढ़े:

 Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: क्या फैंस को उलझा रहा आलिया भट्ट का परिवार? शादी की डेट पर सस्पेंस बरकरार

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: आलिया-रणबीर की शादी में इस तरह लाए जा रहे मेहमान, इन खास गाड़ियों का किया है इंतेजाम


https://www.abplive.com/entertainment/bollywood/arjun-kapoor-broke-his-silence-about-his-fitness-journey-said-i-am-not-tiger-shroff-2122411

Leave a Reply

Your email address will not be published.