SRH के इस बैट्समैन के शॉट बॉलर्स पर पड़ेंगे भारी, वीडियो में देखें अटैकिंग बैटिंग स्टाइल

SRH के इस बैट्समैन के शॉट बॉलर्स पर पड़ेंगे भारी, वीडियो में देखें अटैकिंग बैटिंग स्टाइल

Sports

Shashank Singh SunRisers Hyderabad IPL 2022: आईपीएल 2022 का 61वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा. इस मुकाबले से पहले दोनों ही टीमों के खिलाड़ी जमकर अभ्यास कर रहे हैं. इस सिलसिले में हैदराबाद के एक खिलाड़ी का वीडियो सामने आया है. टैलेंटेड बैट्समैन शशांक प्रैक्टिस के दौरान दमदार बैटिंग करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कई इस दौरान कई बेहतरीन शॉट खेले. शशांक की बैटिंग की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है. 

हैदराबाद ने एक वीडियो ट्वीट किया है. इसमें शशांक बैटिंग करते नजर आ रहे हैं. वे नेट्स में प्रैक्टिस के दौरान कई बेहतरीन शॉट खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनके इस वीडियो पर फैंस कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. उनके इस वीडियो को कम ही समय में 400 से ज्यादा लोगों ने ट्विटर पर लाइक किया है. 

गौरतलब है कि शशांक सिंह को हैदराबाद ने 20 लाख रुपये में खरीदा था. यह उनके बेस प्राइस था. शशांक का यह पहला आईपीएल सीजन है. हालांकि वे इसमें कुछ खास नहीं कर पाए हैं. उन्होंने अब तक खेले 9 मैचों में सिर्फ 58 रन बनाए हैं. इस दौरान शशांक का बेस्ट स्कोर नाबाद 25 रन रहा है. अगर आईपीएल से इतर उनके प्रदर्शन को देखें तो प्रभावी रहा है. शशांक ने घरेलू मैचों में प्रभावी प्रदर्शन किया है.

यह भी पढ़ें : Watch: इंटरव्यू के दौरान बच्चों की कुर्सी पर बैठे थे विराट कोहली, अचानक हुआ कुछ ऐसा जिसे देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

RR vs DC: राजस्थान के खिलाफ मैच से पहले पॉवेल ने दिखाया दम, वीडियो में देखें वायरल छक्के का नजारा



https://www.abplive.com/sports/ipl/ipl-2022-sunrisers-hyderabad-batsman-shashank-singh-attacking-batting-style-srh-vs-kkr-2121188

Leave a Reply

Your email address will not be published.