IND vs SA: सूर्यकुमार यादव की चोट गंभीर, IPL के बाद दक्षिण अफ्रीका सीरीज से भी हो सकते हैं बाहर

IND vs SA: सूर्यकुमार यादव की चोट गंभीर, IPL के बाद दक्षिण अफ्रीका सीरीज से भी हो सकते हैं बाहर

Sports

Suryakumar Yadav: IPL के ठीक बाद दक्षिण अफ्रीका की टीम भारत दौरे पर होगी. दोनों टीमों के बीच पूरे 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज में टीम इंडिया के अहम बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के खेलने की संभावना कम नजर आ रही है. एक स्पोर्ट्स वेबसाइट की रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है.

‘इनसाइड स्पोर्ट्स’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सूर्यकुमार की चोट गंभीर है. ऐसे में उन्हें दक्षिण अफ्रीका सीरीज से बाहर रखा जा सकता है. रिपोर्ट में चयन समिती के एक सदस्य के हवाले से कहा गया है, ‘सूर्यकुमार को आराम की जरूरत है. उनकी चोट गंभीर है. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज में उनके सिलेक्ट होने की संभावना न के बराबर है. हम उन्हें टीम में जल्दी शामिल करने का जोखिम नहीं उठा सकते. हम नहीं चाहते कि जल्दबाजी के कारण उनकी चोट और बढ़ जाए.’

सूर्यकुमार यादव 6 मई को ब्रेबोर्न स्टेडियम में हुए मुंबई इंडियंस बनाम गुजरात टाइटंस मैच के दौरान चोटिल हो गए थे. उनके बाएं हाथ की मांसपेशियों में चोट लगी थी. चोट की गंभीरता को देखते हुए उन्हें IPL 2022 के बाकी मैचों से बाहर कर दिया गया था. इससे पहले सूर्यकुमार इस सीजन के शुरुआती मुकाबले भी नहीं खेल पाए थे. अंगुठे में चोट के कारण उन्हें टीम से बाहर रहना पड़ा था. वह NCA में रिहैब कर रहे थे.

अच्छी लय में नजर आ रहे थे सूर्यकुमार
सूर्यकुमार यादव इस सीजन शानदार लय में नजर आ रहे थे. वह 8 मैचों में 43.29 की बल्लेबाजी औसत से 303 रन बना चुके थे. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 145.67 का था. वह इस सीजन में तीन फिफ्टी भी लगा चुके थे.

यह भी पढ़ें..

IND vs AUS: टी-20 वर्ल्ड कप के पहले भारत का दौरा करेगी ऑस्ट्रेलिया! सितंबर में हो सकती है टी-20 सीरीज

Watch: जिम में प्रीति जिंटा के साथ दिखे शिखर धवन, मस्तीभरे अंदाज में चलता रहा वर्कआउट

https://www.abplive.com/sports/ipl/suryakumar-yadav-likely-to-miss-ind-vs-sa-t20-sries-due-to-injury-2121009

Leave a Reply

Your email address will not be published.