Cannes Film Festival 2022: हिना खान एक बार फिर रेड कारपेट पर बिखेरेंगी अपना जलवा

Cannes Film Festival 2022: हिना खान एक बार फिर रेड कारपेट पर बिखेरेंगी अपना जलवा

Bollywood

Cannes Film Festival 2022: एक्ट्रेस हिना खान साल 2019 के बाद एक बार फिर 2022 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में नजर आने वाली हैं. इस खबर के बाद हिना खान पूरे सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. उनकी पहले के कान्स लुक को काफी शेयर किया जा रहा है. इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्म लाइंस का पोस्टर लाॅन्च किया था. दरअसल इस बार हिना कान्स में अपनी आने वाली फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड का पोस्टर लाॅन्च करने आएंगी. यह एक इंडो इंग्लिश फिल्म है. वहीं, हिना इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

वहीं, हिना ने भी इस फेस्टिवल में अपना जलवा बिखरने के लिए पूरी तैयारी कर ली है. वह अपने लुक और आउटफिट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. वह चाहती हैं कि पिछली बार की  वह चाहती हैं कि पिछली बार की तरह तरह इस बार भी वह अपने लुक्स से सबका दिल जीत लें. वहीं हिना की फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड की बात करें तो इसका निर्देशन राहत काजमी ने किया है.

कान्स में ज्यूरी में शामिल होंगी दीपिका
आपको बतादें कि इस बार कान्स में दीपिका पादुकोण ज्यूरी में शामिल होंगी. तो क्या इस बार हिना पिछली बार की तरह प्रियंका के बदले दीपिका से मिलने का मौका मिलेगा. वहीं, कान्स फिल्म फेस्टिवल 17 से 28 मई तक चलने वाला है.  

कान्स फेस्टिवल 2022 में कई भारतीय सितारें नजर आने वाले हैं. फस्टिवेल में शामिल होने वाले स्टार्स ओपनिंग के दिन भारतीय प्रतिनिधिमंडल के हिस्से के रूप में रेड कार्पेट पर वाॅक करेंगे. बतादें कि केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराज ठाकुर भारत से कांस में प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करने जाएंगे. वहीं बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, पूजा हेगड़े, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, ए आर रहमान जैसी हस्तियां इस बार नजर आने वाली हैं. 

ये भी पढ़ें:-

Salman Khan के जीजा आयुष शर्मा के दादा का देहांत, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

https://www.abplive.com/entertainment/bollywood/cannes-film-festival-2022-hina-khan-to-launch-her-upcoming-movie-country-blind-poster-in-cannes-film-festival-2022-2121366

Leave a Reply

Your email address will not be published.