रणवीर सिंह को क्यों कहना पड़ा- ''भारतीय सिनेमा एक है यार''

रणवीर सिंह को क्यों कहना पड़ा- ”भारतीय सिनेमा एक है यार”

Bollywood

Ranveer Singh On Hindi Debate: बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का एक बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसके बाद लोगों के अलग अलग रिएक्शन भी आने लगे हैं. कोई उनके पक्ष में अपनी बात कह रहा है तो कोई विपक्ष में. दरअसल रणवीर ने हाल ही में बाॅलीवुड और साउथ की फिल्मों के बीच चल रही एक डिबेट में हिस्सा लिया था. जिसमें एक डिबेट में हिस्सा लेते हुए उन्होंने रिएक्शन दिए. इस दौरान  किच्चा सुदीप के हिंदी भाषा पर बयान से डिबेट की शुरुआत हुई थी और फिर अजय देवगन के बयान पर उन्होंने असहमति जताई. जिसके बाद बाॅलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के बीच बहस छिड़ गई. रणवीर ने इस पर रिएक्ट करते हुए कहा कि इंडियन सिनेमा एक ही है.

वहीं, रणवीर ने इस डिबेट को लेकर एक इंटरव्यू में कहा कि मैं बस एक आर्टिस्ट हूं और मुझे फिल्म बिजनेस की इतनी समझ नहीं है. क्योंकि ना मैं एक प्रोड्यूसर हूं और ना ही ट्रेड पर्सन. मैं एक कलाकार हूं जो कैमरे के सामने कैसे अपनी कलाकारी को कैसे बेस्ट तरीके से दिखाना है और उसी के लिए मुझे पैसे मिलते हैं और मेरी समझ बस वहीं तक ही सीमित है. मेरे हिसाब से तो ये फिल्मे जैसे भी हैं बहुत अच्छी हैं.  

वहीं, आगे उन्होंने भारतीय सिनेमा में भाषा के आधार पर अंतर को लेकर बात कही. रणवीर ने कहा मैंने पुष्पा और आरआरआर देखी पर उनकी लोकल भाषा मुझे नहीं आती. पर मैं इन फिल्मों और उनमें काम कर रहे सभी कलाकारों को देखकर दंग था. मैं बस इतना ही कहूंगा कि मैं केवल काम को बढ़ावा देता हूं, जो इन फिल्मों में मुझे देखने को मिला. मुझे प्राउड फील होता है कि साउथ की फिल्मों में इतना अच्छा काम होता है. मैं प्राउड फील करता हूं और ये तो सब अपना ही है यार, इंडियन सिनेमा एक है.

रणवीर सिंह के वर्कपफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अपनी अगली फिल्म जयेशाभाई लेकर आने वाले हैं. जिसमे उनका लुक अलग ही अंदाज में देखने को मिल रहा है. फिलहाल यह काॅमेडी ड्रामा बेस्ड फिल्म 13 मई को बड़े पर्दे पर आने वाली है. 

ये भी पढ़ें:-

Ek Villain Returns: एक विलेन रिटर्न्स की आई नई रिलीज डेट, जाॅन अब्राहम ने शेयर किया पोस्ट

https://www.abplive.com/entertainment/bollywood/ranveer-singh-on-hindi-debate-ranveer-singh-reacted-on-the-hindi-debate-between-bollywood-and-south-industry-said-indian-cinema-is-the-same-2121465

Leave a Reply

Your email address will not be published.